एक शिलापट्टिका ने चूरू की राजनीति में लाया भूचाल, नेताओं में छिड़ी जुबानी जंग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1386321

एक शिलापट्टिका ने चूरू की राजनीति में लाया भूचाल, नेताओं में छिड़ी जुबानी जंग

Churu Politics: एक शिलापट्टिका ने चूरू की राजनीति में भूचाल ला दिया है. नेताओं के बीच जुबानी जंग छिड़ गई है.

एक शिलापट्टिका ने चूरू की राजनीति में लाया भूचाल, नेताओं में छिड़ी जुबानी जंग

Churu Politics: पिछले दिनों सभापति पायल सैनी के द्वारा उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ पर पट्टिका प्रेमी होने के लगाए गए आरोप के विरोध में पलटवार करते हुए भाजपा नेताओं ने विधायक आवास पर प्रेस वार्ता की. पूर्व जिला प्रमुख हरलाल सहारण ने कहा उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ पिछले बार से राजस्थान विधानसभा में इस क्षेत्र का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं और उनका एकमात्र लक्ष्य है क्षेत्र का विकास करना इस प्रकार के दुरभाग्य पूर्ण आरोप लगाकर सभापति ने चूरू की जनता का अपमान किया है.

इस अवसर पर पूर्व जिला अध्यक्ष बसंत शर्मा ने कहा किसी भी उद्घाटन पट्टिका पर जनप्रतिनिधि का नाम होना स्वभाविक है और कानूनी है परंतु पिछले दिनों जनता द्वारा रिजेक्ट किए गए प्रत्याशी का नाम पट्टी पर होना दुर्भाग्यपूर्ण है. उन्होंने उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ के विकास कार्य को गिनाते हुए कहा कि उनके प्रयासों से ही शहर में विभिन्न विकास कार्य हुए है .

नगरपरिषद सभापति पर नगर परिषद में नेता प्रतिपक्ष विमला गढ़वाल ने भी तंज कसे. मुद्दा चाहे जो भी रहा हो उम्रदराज नेताओं की राजनीति में युवानेत्री सभापति पायल सैनी के बयान ने भूचाल ला दिया है.

Reporter- Gopal Kanwar

ये भी पढ़े..

कांग्रेस विधायक भंवरलाल शर्मा की अचानक बिगड़ी तबीयत, SMS अस्पताल के ICU में करवाया भर्ती

कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव: आखिरी दिन तक डटे रहे खड़गे और थरूर, 17 अक्टूबर को महामुकाबला

Trending news