निंबाहेड़ा में बेकाबू ट्रेलर ने ले ली चार लोगों की जान! एक दर्जन लोग हुए घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1201359

निंबाहेड़ा में बेकाबू ट्रेलर ने ले ली चार लोगों की जान! एक दर्जन लोग हुए घायल

प्रतापगढ़-निम्बाहेड़ा नेशनल हाइवे 56 पर नरसाखेड़ी गांव के समीप रविवार को दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. जानकारी के अनुसार एक बेकाबू ट्रेलर ने दो-चार पहिया वाहनों को चपेट में ले लिया. 

निंबाहेड़ा में बेकाबू ट्रेलर ने ले ली चार लोगों की जान!

निम्बाहेड़ा: प्रतापगढ़-निम्बाहेड़ा नेशनल हाइवे 56 पर नरसाखेड़ी गांव के समीप रविवार को दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. जानकारी के अनुसार एक बेकाबू ट्रेलर ने दो-चार पहिया वाहनों को चपेट में ले लिया. जिसमें करीब 4 लोगों की मौत की खबर है. वहीं, हादसें में करीब एक दर्जन महिला और पुरुष घायल हो गए हैं. जिन्हें निंबाहेड़ा जिला चिकित्सालय पहुंचाया गया है. सूचना पर प्रशासनिक व पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं. संबंधित लोग घटना की जानकारी ले रहे हैं. जानकारी के अनुसार छोटी सादड़ी के स्वरूपगंज निवासी जटिया समाज के लोग एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए चित्तौड़ जिले सांवलिया जी के पास गए थे. 

यह भी पढ़ें- प्री मानसून की आंधी ने 150 घरों पर बरसाया कहर, गिरी घरों की दीवारें, उड़े छप्पर

तभी अचानक छोटीसादड़ी आते समय थाना क्षेत्र के जवाहर नवोदय विद्यालय के समीप एक ट्रेलर ने दो वाहनों को चपेट में ले लिया. जिसमें चार जनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई है. वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही निम्बाहेड़ा जिला अस्पताल में सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना और पूर्व मंत्री श्रीचंद कृपलानी भी मौके पर पहुंचे. घायलों से घटना की जानकारी ली.

Report- Deepak Vyas

Trending news