दशहरा मेले में पहुंचे बाबा हंसराज रघुवंशी के गानों पर झूमे चित्तौड़गढ़ वासी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1396463

दशहरा मेले में पहुंचे बाबा हंसराज रघुवंशी के गानों पर झूमे चित्तौड़गढ़ वासी

 बाबा हंसराज रघुवंशी ने मेरा भोला है भण्डारी सहित कई भक्ति मय गानों को रिकॉर्ड किया है. जिससे देशभर में लोगों द्वारा खुब सराहा जा रहा है और भक्ति संगीत का टायकून माना जा रहा है.

दशहरा मेले में पहुंचे बाबा हंसराज रघुवंशी के गानों पर झूमे चित्तौड़गढ़ वासी

Chittorgarh: मेरा भोला है भण्डारी भजन गाने वाले भक्ति संगीत के गायक कलाकार बाबा हंसराज रघुवंशी ने बुधवार रात चित्तौड़गढ़ इंदिरा गांधी स्टेडियम में लगने वाले दस दिवसीय मेले के आयोजन में अपने भक्ति मय गानों की प्रस्तुतियों से चित्तौड़गढ़ के मौजूद हजारों दर्शकों का मन मोह लिया.

बता दें कि बाबा हंसराज रघुवंशी ने मेरा भोला है भण्डारी सहित कई भक्ति मय गानों को रिकॉर्ड किया है. जिससे देशभर में लोगों द्वारा खुब सराहा जा रहा है और भक्ति संगीत का टायकून माना जा रहा है.

बुधवार दशहरा मेले में नगरपरिषद चित्तौड़गढ़ द्वारा प्रायोजित कार्यक्रम में बाबा हंसराज रघुवंशी ने लगभग दो घंटे तक अपनी भक्ति गानों की प्रस्तुतियां दी जिससे मौजूद हजारों दर्शकों ने खुब सराहा और पूरा पांडाल झूम उठा.

हंसराज रघुवंशी ने "वृंदावन में धूम मचावे बरसाने की छोरी", "मेरा भोला है भण्डारी करके नन्दी की सवारी", "ऊं नमः शिवाय शम्भू ऊं नमः शिवाय", "शिव समा रहे हैं मुझमें", "ऐसा डमरू बजाया भोलेनाथ ने", "सर से तेरे निकली गंगा नाम मेरा हो जाता चंगा", "मीठे रस से भरयोडी राधा रानी लागे", आदि गानों से चित्तौड़गढ़ वासियों का मन मोह लिया.

चित्तौड़गढ़ दशहरा मेले में 7 से 8 अक्टूबर को होने वाली बेमौसम बारिश से मेला लगभग फेल होता दिख रहा था लेकिन बुधवार को बाबा हंसराज रघुवंशी के आयोजन को देखने के लिए उमड़े. चित्तौड़गढ़ के लगभग पच्चीस हजार लोगों की भीड़ के कारण मेले में फिर से रौनक लौटती दिखाई दी.

Reporter- Deepak Vyas

यह भी पढ़ें - क्यूं लटक रही है IAS टीना डाबी पर जांच की तलवार, भीलवाड़ा के मामले का पकिस्तान कनेक्शन

Trending news