Advertisement
photoDetails1rajasthan

Chittorgarh में गरजे BJP प्रदेशाध्यक्ष CP जोशी, मोदी सरकार की तारीफ में पढ़े कसीदे

Chittorgarh News: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी चित्तौड़गढ़ लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी बनाए जाने के बाद सोमवार को पहली बार सड़क मार्ग द्वारा अपने संसदीय क्षेत्र पहुंचे. जहां उन्होंने अपने लोकसभा चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया और सांवलिया सेठ के दर्शन किए. चित्तौड़गढ़ जाते समय रास्ते में अनेक स्थानों पर भाजपा पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं और आमजन ने उनको माला और साफा भेंट कर स्वागत किया और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जिन्दाबाद के नारे लगाए.

 

केंद्रीय नेतृत्व का आभार जताया

1/6
केंद्रीय नेतृत्व का आभार जताया

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने लोकसभा चुनाव कार्यालय के उद्घाटन कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा एक बार फिर से भरोसा कर चित्तौड़गढ़ से लोकसभा प्रत्याशी बनाने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और केंद्रीय नेतृत्व का आभार. उन्होंने कहा कि प्रधानमत्री नरेन्द्र मोदी देश को अपना परिवार मानते है, इसलिए किसान, व्यापारी, युवा, मजदूर, महिला सहित समाज के प्रत्येक वर्गों के सुझाव के आधार पर ही तीसरी सरकार का संकल्प पत्र तैयार किया जा रहा है.

 

वोट की ताकत के कारण गरीब का मकान बना

2/6
वोट की ताकत के कारण गरीब का मकान बना

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि मैं सौभाग्यशाली हूं कि मुझे दुनिया के सबसे कुशल और मजबूत नेतृत्व में काम करने का अवसर मिला. पिछले दस वर्षों में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अकल्पनीय और असंभव काम किए, देश ने विकास के नए आयाम स्थापित किए है. आपके वोट की ताकत के कारण गरीब का मकान बना, माता बहनों के घर में गैस का चूल्हा आया, गरीब के घर में शौचालय बना, हर व्यक्ति का बैंक में खाता खुला, जल जीवन मिशन के तहत हर घर में पीने का पानी नल से पहुंचने लगा, ऐतिहासिक और विकसित रेलवे स्टेशन बन रहे हैं, कश्मीर से धारा 370 को उखाड़ कर फेंक दिया गया, 500 वर्षों के बाद अयोध्या में श्री राम लला का मंदिर बना और प्रभु श्री राम उसमें विराजमान हुए.

 

महिलाएं प्रशिक्षित होकर रोजगार प्राप्त कर रहीं

3/6
महिलाएं प्रशिक्षित होकर रोजगार प्राप्त कर रहीं

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कार्यकाल में नारी शक्ति सशक्तिकरण की दिशा में अकल्पनीय काम हुए है. नई संसद बनने के बाद उसमें जो पहला कानून आया, वो नारी शक्ति वंदन आया, देश में एक करोड़ लखपति दीदी बन गई आने वाले पांच वर्षों में दो करोड़ माताओं बहनों को लखपति दीदी बनाने का लक्ष्य है. नमो ड्रोन, दीदी योजना में महिलाएं ड्रोन का इस्तेमाल करके अलग-अलग कृषि कार्यों के लिए प्रशिक्षित होकर रोजगार प्राप्त कर रहीं है.

 

कई लोग बीजेपी ज्वाइन कर रहे

4/6
कई लोग बीजेपी ज्वाइन कर रहे

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि भाजपा और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की नीतियों से प्रभावित होकर विपक्षी दलों के अनेक नेता और कार्यकर्ता भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर रहे हैं. एक तरफ वो सरकार जिसे चुनाव के समय जनता की याद आती थी दूसरी तरफ भाजपा की डबल इंजन की सरकार है जिसने मुख्यमंत्री भजनलाल के नेतृत्व में सत्ता में आते ही संकल्प पत्र पर काम करना शुरू किया और जनहित में अनेक निर्णय लेने के साथ-साथ ईआरसीपी और यमुना जल समझौते जैसे असंभव काम किए.

 

अबकी बार जनता ने 400 पार पहुंचाने का प्रण लिया

5/6
अबकी बार जनता ने 400 पार पहुंचाने का प्रण लिया

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि फिर एक बार मोदी सरकार यह सिर्फ भाजपा का नारा नहीं है, अब यह जन-जन का नारा बन चुका है. यह नारा इसलिए भी बना क्योकि सपने नहीं हकीकत बुनते है, इसलिए देश के लोग मोदी को चुनते हैं. भारत दुनिया की सबसे बड़ी ताकत और दुनिया का सिरमौर बने इसके लिए अबकी बार जनता ने 400 पार पहुंचाने का प्रण लिया है.

 

ये लोग रहे मौजूद

6/6
ये लोग रहे मौजूद

उद्घाटन कार्यक्रम में लोकसभा प्रभारी कैबिनेट मंत्री झाबर सिंह खर्रा, कैबिनेट मंत्री गौतम दक, हेमंत मीणा, विधायक श्रीचंद कृपलानी, अर्जुन लाल जीनगर, डॉ. सुरेश धाकड़, उदयलाल डांगी, लादूलाल पितलिया, उदयलाल भड़ाना, जिला अध्यक्ष मिट्ठू लाल जाट, चंद्रगुप्त सिंह चौहान, गोपाल कुमावत, जिला प्रमुख भूपेंद्र सिंह बडोली, प्रदेश मंत्री मिथलेश गौतम, प्रदेश सह कोषाध्यक्ष अनिल सिसोदिया, लोकसभा संयोजक रणजीत सिंह सहित सभी जनप्रतिनिधिए पार्टी के पदाधिकारी, कार्यकर्ता सहित आमजन की उपस्थिति रही.