कपासन में सड़क दुर्घटना में एक की मृत्यु, गुस्साए लोगों ने लगाया राज्या मार्ग पर जाम
Advertisement

कपासन में सड़क दुर्घटना में एक की मृत्यु, गुस्साए लोगों ने लगाया राज्या मार्ग पर जाम

चित्तौड़गढ़ जिले में कपासन के गोराजी का निंबाहेड़ा  में सड़क दुर्घटना का मामला सामने आया हा, जिसमें एक की मौत के बाद ग्रामीणों ने राज्य मार्ग पर जाम लगा दिया . मामले के तूल पकड़ता देख पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंच कर समझाईश करावा कर  जाम को खुलवाया.

कपासन में सड़क दुर्घटना में एक  की मृत्यु, गुस्साए लोगों ने लगाया राज्या मार्ग पर जाम

Kapasan News: चित्तौड़गढ़ जिले में कपासन के गोराजी का निंबाहेड़ा  में सड़क दुर्घटना का मामला सामने आया हा, जिसमें एक की मौत के बाद ग्रामीणों ने राज्य मार्ग पर जाम लगा दिया . मामले के तूल पकड़ता देख पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंच कर समझाईश करावा कर  जाम को खुलवाया.

यह भी पढ़ें - NEET UG Result 2022 : आज जारी हो सकता है नीट रिजल्ट, neet.nta.nic.in ऐसे चेक करें रिजल्ट

बता दें कि स्कार्पियो की टक्कर से घर से खेत पर जा रहे एक बुजुर्ग की मौत हो गई . जिससे गस्साए ग्रामिणों और स्कूली बच्चों ने राजमार्ग पर जाम लगा दिया. साथ ही सर्विस रोड के निमार्ण कराने की मांग करने लगे.

 जाम से राजमार्ग पर तीन तीन किलोमीटर तक वाहनों की लाईने लगने लगी जिसके कारण हालात बिगड़ने लगें. मामले की सूचना मिलते ही तहसीलदार और शिक्षा अधिकारी के मौके पर पहुंचने के बाद भी स्कूली छात्र अपनी मांगो पर अड़े रहे.

 छात्रो ने बस स्टैंड से नवीन विद्यालय भवन तक सर्विस रोड़ बनाने, पुराने विद्यालय भवन में प्राथमिक स्तर की कक्षाएं शुरू करवाने व बस स्टैंड के दोनों तरफ राज्यमार्ग पर स्पीड ब्रेकर लगवाने की मांग, कर दी. दो घंटे तक प्रदर्शन के बाद प्रधान भैरुलाल चौधरी ने फोन पर दिया मांगे पूरी करवाने का आश्वासन, के बाद मामला शान्त हुआ.
आश्वासन के बाद थानाधिकारी फूलचंद टेलर ने यातायात शुरू करवाया.
Reporter: Deepak Vyas

चित्तौड़गढ़​ की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news