निम्बाहेडा: पुलिस की कार्रवाई,अवैध अफीम जब्त, 4 आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1373503

निम्बाहेडा: पुलिस की कार्रवाई,अवैध अफीम जब्त, 4 आरोपी गिरफ्तार

 सदर थाना निंबाहेड़ा पुलिस  के जरिए नाकाबंदी के दौरान एक बोलेरो पिकअप से 560 ग्राम अवैध अफीम जब्त की गई. साथ ही  इस्तेमाल में लाई गई  अल्टो कार से 100 किलोग्राम अवैध अफीम डोडा चूरा जब्त, चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया.

निम्बाहेडा: पुलिस की कार्रवाई,अवैध अफीम जब्त, 4 आरोपी गिरफ्तार

Nimbahera: सदर थाना निंबाहेड़ा पुलिस  के जरिए नाकाबंदी के दौरान एक बोलेरो पिकअप से 560 ग्राम अवैध अफीम जब्त की गई. साथ ही  इस्तेमाल में लाई गई  अल्टो कार से 100 किलोग्राम अवैध अफीम डोडा चूरा जब्त, चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया.

पुलिस अधीक्षक श्री राजन दुष्यंत ने बताया कि पुलिस थाना सदर निंबाहेड़ा थाना प्रभारी उप निरीक्षक नारूलाल द्वारा नीमच चित्तौड़गढ़ हाईवे रोड थाने के सामने मंगलवार रात को नाकाबंदी की गई थी. नाकाबंदी के दौरान नीमच की तरफ से एक बोलेरो पिकअप आई जिसे नारूलाल उप निरीक्षक और पुलिस जाप्ताके जरिए रोका. तथा पिकअप की नियमानुसार तलाशी ली गई. जिसके डेश बोर्ड में अवैध अफीम मिली, जिसका वजन 560 ग्राम था. 

 अवैध अफीम और पिकअप को जब्त कर मौके से आरोपी  भोमाराम और मंगलाराम  को गिरफ्तार किया. तता दोने के खिलाप जब्तशुदा अवैध अफीम की खरोद फरोख्त के संबंध में विस्तृत अनुसंधान जारी किया है.

  इसी प्रकार बुधवार को नाकाबंदी के दौरान नीमच की तरफ से एक अल्टो कार आयी जिसे नाकाबंदी में लगे उप निरीक्षक नारूलाल व पुलिस जाप्ता द्वारा रोकने का प्रयास किया. किंतु चालक द्वारा कार को वापस घुमा कार को निकाल भागने लगा, जिसे बड़ी मुश्किल रोका गया. अल्टो कार की नियमानुसार तलाशी ली गई तो अल्टो कार की डिग्गी में अवैध अफीम डोडा चूरा मिला, जिसका वजन 100 किलोग्राम हुआ. अवैध अफीम डोडा चूरा व कार को जब्त कर मौके से आरोपी  प्रवीणसिंह व  लोकेन्द्रसिंह को गिरफ्तार किया .जाकर प्रकरण में जब्तशुदा अवैध अफीम डोडा की खरोद फरोख्त के संबंध में विस्तृत अनुसंधान जारी है.

Reporter: Deepak Vyas

खबरें और भी हैं...

BSER REET Result 2022: रीट के रिजल्ट का इंतजार इस दिन हो सकता है खत्म, ये होंगे क्वालिफाई मार्क्स

Rajasthan Politics : पायलट परिवार से अशोक गहलोत की है पुरानी दुश्मनी, हर मौके पर जीता जादूगर

केंद्र के बाद अब राजस्थान सरकार ने भी PFI पर कार्रवाई के दिए आदेश, इनकी सहमति के बाद आया ये फरमान

Trending news