निंबाहेड़ा: पुलिस ने नाकाबंदी कर आरोपी को किया गिरफ्तार, 2 अवैध पिस्टल बरामद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1430794

निंबाहेड़ा: पुलिस ने नाकाबंदी कर आरोपी को किया गिरफ्तार, 2 अवैध पिस्टल बरामद

Nimbahera News: चित्तौड़गढ़ की निंबाहेड़ा पुलिस ने नाकाबंदी कर एक बाइक सवार से दो अवैध पिस्टल जब्त कर आरोपी को गिरफ्तार किया.  

 

 

निंबाहेड़ा: पुलिस ने नाकाबंदी कर आरोपी को किया गिरफ्तार, 2 अवैध पिस्टल बरामद

Nimbahera News, Chittorgarh: चित्तौड़गढ़ एसपीओ कोतवाली निंबाहेड़ा पुलिस ने एटीएस उदयपुर की सूचना पर नाकाबंदी कर मध्यप्रदेश के एक बाइक सवार से दो अवैध पिस्टल जब्त कर आरोपी को गिरफ्तार किया है. 

पुलिस अधीक्षक श्री राजन दुष्यंत ने बताया कि रविवार को उदयपुर एटीएस हेड कांस्टेबल तेजेन्द्र सिंह द्वारा निंबाहेड़ा के एएसआई सूरज कुमार को सूचना मिली कि एक व्यक्ति नीमच रोड़ बांगरेडा मामादेव की तरफ से मोटर साइकिल लेकर आएगा, जिसके पास अवैध हथियार होने की पूर्ण संभावना है. 

सूचना पर थानाधिकारी फूलचंद टेलर के निर्देश पर एएसआई सूरज कुमार के नेतृत्व में कानिस्टेबल विजय, हेमन्त कुमार, अमित कुमार द्वारा अवैध हथियारों की धरपकड़ की कार्रवाई हेतु थाने से रवाना होकर बांगरेड़ा मामादेव गावं से पहले रोड पर पहुंच नाकाबंदी शुरू की. नाकाबंदी के दौरान बागरेड़ा मामादेव की तरफ से एक मोटर साइकिल आती हुई नजर आई. 

पुलिस जाब्ता द्वारा मोटर साइकिल को चैक करने हेतु रूकवाने के लिए हाथ का इशारा किया तो चालक मोटर साइकिल को नाकाबंदी स्थल से भगाकर ले जाने लगा, जिस पर मय जाब्ता द्वारा तुरंत ही प्राइवेट वाहन को मोटर साईकिल के आगे लगाकर रोका गया. मोटर साइकिल चालक घबरा गया. 

चालक से मोटर साइकिल को भगाकर ले जाने का कारण पूछा तो कोई जवाब नहीं दिया. पुलिस जाब्ते ने व्यक्ति की तलाशी ली गई तो उसकी पेंट की जेब के अंदर बिना लाइसेंस की कुल 2 अवैध पिस्टल मिली. 

यह भी पढ़ेंः इन वजहों से टिकते हैं एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर, खुद पति-पत्नी ही होते हैं जिम्मेदार

उक्त अवैध दोनों पिस्टलों और मोटर साइकिल जब्त कर आरोपी मध्यप्रदेश के खेरमालिया थाना बघाना जिला नीमच निवासी 22 वर्षीय रोहित पुत्र स्व. राजेन्द्र सिंह सोंधिया राजपूत को गिरफ्तार किया गया. अभियुक्त रोहित से अवैध हथियारों की खरीद फरोख्त के संबंध में विस्तृत पूछताछ की जा रही है. 

Reporter- Deepak Vyas 

Trending news