Kapasan: पुलिस ने 1 क्विंटल 43.190 किलो डोडा चूरा किया जब्त, 1 आरोपी को भी पकड़ा
Advertisement

Kapasan: पुलिस ने 1 क्विंटल 43.190 किलो डोडा चूरा किया जब्त, 1 आरोपी को भी पकड़ा

चित्तौड़गढ़ जिले के उपखंड राशमी थाना पुलिस राशमी ने अवैध मादक पदार्थों की तस्करी के खिलाफ कार्रवाई करते हुए एक स्विफ्ट कार से 1 क्विंटल 43 किलो 190 ग्राम अवैध डोडा चूरा जब्त कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. अवैध डोडाचूरा भराने वाला और एक अन्य साथी को नामजद किया. 

डोडा चूरा किया जब्त

Kapasan: चित्तौड़गढ़ जिले के उपखंड राशमी थाना पुलिस राशमी ने अवैध मादक पदार्थों की तस्करी के खिलाफ कार्रवाई करते हुए एक स्विफ्ट कार से 1 क्विंटल 43 किलो 190 ग्राम अवैध डोडा चूरा जब्त कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. अवैध डोडाचूरा भराने वाला और एक अन्य साथी को नामजद किया. 

जिला पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यन्त ने बताया कि कपासन डीएसपी गीता चौधरी के निर्देश पर थानाधिकारी राशमी आदर्श कुमार, पुलिस निरीक्षक और थाने के जाब्ता हैड कांस्टेबल शैतान सिंह, रामचन्द्र, रविन्द्र यादव, मनोज कुमार, मनोज, अर्जुनलाल, राकेश कुमार द्वारा उपरेडा जाडाना पहुंच नाकाबन्दी की जा रही थी. नाकाबंदी के दौरान जाडाना की तरफ से सफेद रंग की स्विफ्ट कार आई, जिसको पुलिस जाब्ता द्वारा रोकने का इशारा किया. 

यह भी पढ़ें - Rajasthan Student Union Election Result Live: किसके सिर सजेगा कैंपस किंग का ताज, आज होगा फैसला

चालक द्वारा गाड़ी नहीं रोक, उपरेडा गांव की ओर भगा दिया गया और आगे चलकर गाडी को एक मकान के पास खड़ी कर दी, जिसका पीछा कर उपरेड़ा थाना राशमी निवासी राजकुमार पिता भाग चन्द अहीर को पकड़ा और गाड़ी की नियमानुसार तलाशी लेने पर गाडी से 143.19 किलो डोडा चुरा जब्त किया गया. आरोपी राजकुमार से डोडा चुरा में एक अन्य साथी और डोडा चुरा भराने वालो को नामजद किया गया. थाना राशमी पर एनडीपीएस एक्ट में प्रकरण दर्ज कर अग्रीम अनुसंधान किया जा रहा है.

Reporter: Deepak Vyas

चित्तौड़गढ़ की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें और भी हैं...

Aaj Ka Rashifal : आज शनिवार को वृषभ और कुंभ को हो सकती है टेंशन, कन्या सेहत पर ध्यान दें

पायलट ने आजाद के इस्तीफे की टाइमिंग पर खड़े किए सवाल, यूं साधा निशाना

बारां में बाढ़ के बाद 42 गांव में पीने का पानी नहीं, 57 करोड़ की पेयजल योजना बर्बाद

Trending news