कपासन पुलिस की मादक पदार्थो पर कार्रवाई, 12 क्विंटल 5 किलो 600 ग्राम अवैध गांजा जब्त
Advertisement

कपासन पुलिस की मादक पदार्थो पर कार्रवाई, 12 क्विंटल 5 किलो 600 ग्राम अवैध गांजा जब्त

चित्तौडगढ़ में कपासन पुलिस ने मादक पदार्थो की तस्करी के विरूध कार्रवाई की है. पुलिस ने एक बंद कंटेनर से 12 क्विंटल 5 किलो 600 ग्राम अवैध गांजा जब्त कर तीन आरोपियों को गिरप्तार किया है.जब्त किए गांजे की कीमत करोड़ों में आंकी जा रही है.

कपासन पुलिस की मादक पदार्थो पर कार्रवाई, 12 क्विंटल 5 किलो 600 ग्राम अवैध गांजा जब्त

Kapasan: चित्तौडगढ़ में कपासन पुलिस ने मादक पदार्थो की तस्करी के विरूध कार्रवाई की है. पुलिस ने एक बंद कंटेनर से 12 क्विंटल 5 किलो 600 ग्राम अवैध गांजा जब्त कर तीन आरोपियों को गिरप्तार किया है.जब्त किए गांजे की कीमत करोड़ों में आंकी जा रही है.

मामले में डिएसपी गीता चौधरी के सुपरविजन में अवैध मादक पदार्थ और वांछित अपराधियों की धरपकड़ के लिए चलाये जा रहे अभियान के तहत सीआईडी सीबी पुलिस मुख्यालय जयपुर की सूचना  पर थानाधिकारी फूलचन्द टेलर की टीम ने भादसोडा रोड पर बने राजकीय मॉडल स्कूल के सामने पहुंचे की मुताबिक सूचना के सामने से एक कंटेनर बंद बॉडी ट्रक आता हुआ दिखाई दिया. जिसे रूकवा कर चालक सहित ट्रक में बैठे तीनों व्यक्तियों से पूछताछ की.  पूछताछ में चालक ने अपना नाम राजु पुरी ,दूसरे ने अपना नाम जितेन्द्र पुरोहित और तीसरे ने अपना नाम प्रहलादराय सोनी बताया. 

 बंद बॉडी ट्रक कंटेनर की नियमानुसार तलाशी ली तो प्लास्टिक की वेस्ट बोतलों का कचरा एवं मादक पदार्थ गांजा के पैकिट भरे हुए पाए गये गांजे के पैकेटों की गिनती की तो कुल 364 पैकेटों में 12 क्विंटल 05 किलो 600 ग्राम अवैध गांजा भरा हुआ मिला. जिसे जब्त कर हर तीनो मुल्जिमानो को गिरफ्तार किया.
Reporter: Deepak Vyas

अपने जिले की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें

Rajasthan Student Election: मोरारका कॉलेज में हो रहा है जमकर फर्जीवाड़ा! SFI जिलाध्यक्ष पंकज गुर्जर हिरासत में

Rajasthan: RU, JNVU और सुखाड़िया विवि में मतदान संपन्न, यहां पढ़िए हर कॉलेज की LIVE अपडेट

Trending news