कपासन: जिला स्तरीय विज्ञान मेले का हुआ उद्घाटन, 220 छात्रों ने किया ऑनलाइन आवेदन
Advertisement

कपासन: जिला स्तरीय विज्ञान मेले का हुआ उद्घाटन, 220 छात्रों ने किया ऑनलाइन आवेदन

Kapasan, Chittorgarh News: राजस्थान के चित्तौड़गढ़ के राजकीय माध्यमिक विद्यालय भादसोड़ा चौराहा में जिला स्तरीय विज्ञान मेले का उद्घाटन हुआ.

 

कपासन: जिला स्तरीय विज्ञान मेले का हुआ उद्घाटन, 220 छात्रों ने किया ऑनलाइन आवेदन

Kapasan, Chittorgarh News: राजस्थान के चित्तौड़गढ़ जिले के राजकीय माध्यमिक विद्यालय भादसोड़ा चौराहा पर बुधवार को जिला स्तरीय विज्ञान मेले का उद्घाटन किया गया. जानकारी के अनुसार राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में जिला स्तरीय विज्ञान मेले के आयोजन में कुल 220 बालक बालिकाओं ने गूगल ऑनलाइन  इसमें आवेदन किया, जिसमें विज्ञान मेला में भाग लेने के लिए विभिन्न क्षेत्रों से बालक-बालिकाएं इस जिला स्तरीय विज्ञान मेले में भाग ले रहे हैं. 

इस कार्यक्रम की शुरुआत मां सरस्वती को दीप प्रज्वलित कर की गई और अध्यक्षता जिला शिक्षा अधिकारी प्रमोद कुमार दशोरा ने की है. कार्यक्रम के मुख्य अतिथि कार्य ग्राम पंचायत सरपंच शंभू सुथार ने की और कार्यक्रम के विशेष अतिथि भादसोड़ा, नायब तहसील दार रामलाल मेघवाल, थानाधिकारी रविंद्र कुमार सेन, माध्यमिक शिक्षा डिइयो कल्पना शर्मा, पंचायत समिति सदस्य गोविंद सोनी, शांतिलाल सुथार, हरिशंकर जाट, हीरालाल आचार्य, कमलेश जाट, संस्था प्रधान शंकर लाल जाट आदि की उपस्थिति में विद्यालय की तरफ से सभी अतिथियों को मेवाड़ी पगड़ी पहनाकर और ऊपर ना पहना कर स्वागत किया. 

यह भी पढ़ें - सतीश पूनिया बोले- राहुल गांधी राजस्थान में ऐसे समय यात्रा कर रहे जब गुजरात चुनाव के नतीजे आने वाले होंगे

यह जिला स्तरीय विज्ञान मेला तीन दिवसीय भादसोड़ा विद्यालय में आयोजित किया गया, जिसमें 220 पी में अलग-अलग क्षेत्रों से इसलिए वी जिला स्तरीय विज्ञान मेले में बढ़-चढ़कर भाग ले रही है. कार्यक्रम का आभार रविन्द्र सेन थानाधिकारी ने किया और कार्यक्रम का संचालन मानक मल जारोली ने किया है.

Reporter: Deepak Vyas

खबरें और भी हैं...

चचेरे भाई ने बहन के साथ किया दुष्कर्म का प्रयास, विरोध किया तो गला दबाकर मार डाला

अतहर की बाहों में यूं महरीन ने दिए स्टाइलिश पोज, लिखा- जब हम साथ हैं तो कुछ भी मायने नहीं रखते

Aaj Ka Rashifal : कर्क के काम से बॉस होंगे खुश, मकर भविष्य की योजना बनाएंगे

Trending news