Chittorgarh: विधानसभा चुनावों को लेकर सरगर्मी तेज, 3 मंत्रियों ने स्वीकारे 5 उम्मीदवारों के आवेदन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1844297

Chittorgarh: विधानसभा चुनावों को लेकर सरगर्मी तेज, 3 मंत्रियों ने स्वीकारे 5 उम्मीदवारों के आवेदन

Chittorgarh News Today:  राजस्थान में विधानसभा चुनाव के नजदीक आने के साथ प्रदेश में चुनावी सरगर्मी बढ़ती जा रही है. चित्तौड़गढ़ में रविवार को तीन मंत्रियों ने पांचों विधानसभा के उम्मीदवार आवेदकों के आवेदन स्वीकार किए. 

Chittorgarh: विधानसभा चुनावों को लेकर सरगर्मी तेज, 3 मंत्रियों ने स्वीकारे 5 उम्मीदवारों के आवेदन

Chittorgarh News: विधानसभा चुनाव को नजदीक आने के साथ प्रदेश में चुनावी सरगर्मी बढ़ती जा रही है. चित्तौड़गढ़ में रविवार को तीन मंत्रियों ने पांचों विधानसभा के उम्मीदवार आवेदकों के आवेदन स्वीकार किए. 

प्रत्याशी उम्मीदवार कार्यकर्ताओं के आवेदन लेने से पूर्व पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ जिला कांग्रेस कार्यालय और सर्किट हाऊस में बैठक ली. गई. इस दौरान उम्मीदवार कार्यकर्ताओं व समर्थकों का फीडबैक भी लिया गया.

यह भी पढ़ें- Rajasthan Election 2023: हवामहल सीट से पिता–पुत्र ने पेश की दावेदारी, मंत्री महेश जोशी ने टिकट को लेकर दिया बयान

 

तीनों मंत्रियों में खाद्य मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास तथा प्रदेश चुनाव समिति सदस्य व आपदा मंत्री गोविंद राम मेघवाल तथा जुबेर खान के अलावा लोकसभा प्रभारी प्रताप भाई दुधाती मौजूद रहे.

समर्थकों ने किया जीत का दावा
इस दौरान बेगूं विधायक राजेंद्र सिंह बिधूड़ी, राजस्थान राज्य धरोहर प्राधिकरण अध्यक्ष और राज्य मंत्री सुरेंद्र सिंह जाड़ावत सहित दिग्गज नेताओं के समर्थक बड़ी संख्या में जोश और खरोश के साथ चित्तौड़गढ़ सर्किट में अपने नेताओं की दावेदारी प्रस्तुत करने सर्किट हाऊस पहुंचे. इस दौरान समर्थकों ने अपने-अपने नेताओं के समर्थन में जीत का दावा किया और जमकर नारेबाजी की. सुबह से लेकर शाम तक सर्किट हाऊस में कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं का मजमा रहा.

कांग्रेस जिला अध्यक्ष भैरूलाल चौधरी ने बताया कि प्रदेश कांग्रेस कमेटी के निर्देशानुसार प्रदेश सह प्रभारी के मार्फ़त पांचों विधानसभा क्षेत्र के अलग-अलग ब्लॉक कमेटी से आए प्रत्याशियों के आवेदनों की स्क्रीनिंग की गई थी, जिन्हें प्रदेश चुनाव समिति सदस्यों के सुपुर्द किया गया हैं.

Trending news