Chittorgarh News: ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से मची चीख-पुकार, 28 लोग घायल, बाड़ी बांध की है घटना
Advertisement

Chittorgarh News: ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से मची चीख-पुकार, 28 लोग घायल, बाड़ी बांध की है घटना

Chittorgarh News: चित्तौड़गढ़ के निंबाहेड़ा सदर थाना क्षेत्र में बाड़ी बांध के पास बड़ा सड़क हादसा हुआ है. बता दें कि ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से चीख पुकार मच गई है,28 लोग घायल गए हैं.

 

Chittorgarh News: ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से मची चीख-पुकार, 28 लोग घायल, बाड़ी बांध की है घटना

Chittorgarh News: चित्तौड़गढ़ के निंबाहेड़ा सदर थाना क्षेत्र में बाड़ी बांध के पास एक अनियंत्रित ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से 28 लोग घायल हो गए हैं.जिसमें 20 महिलाएं और आठ पुरुष थे.आसपास ग्रामीणों की सहायता से सभी घायलों को निम्बाहेड़ा स्थित जिला चिकित्सालय लाया गया.प्राप्त जानकारी के अनुसार सभी घायल धाकड़ समाज से होकर निंबाहेड़ा उपखंड क्षेत्र के शोभावली गांव के निवासी थे.

घायलों व परिजनों से कुशलशेम पूछी

 निंबाहेड़ा उपखंड क्षेत्र के ही भगवानपुरा गांव में किसी गमी में सांत्वना देने बैठने जा रहे थे. घटना की सूचना मिलने पर निंबाहेड़ा विधायक श्रीचंद कृपलानी,चित्तौड़गढ़ भाजपा जिला प्रमुख भूपेंद्र सिंह बडोली,पूर्व विधायक अशोक नवलखा भी भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ निंबाहेड़ा जिला चिकित्सालय पहुंचे तथा घायलों व परिजनों से कुशलशेम पूछी.

घटना के बाद परिजनों में डर का माहौल है. बता दें कि प्रदेश में आए दिन आनें वाली सड़क हादसे की खबरें से आम लोगों की चिंता बढ़ती जा रही है. बता दें कि चित्तौड़गढ़ के निंबाहेड़ा सदर थाना क्षेत्र में बाड़ी बांध के पास हादसे के बाद लोगों की भीड़ जुट गई. चारो तरफ चीख-पुकार मच गई. 

 8 से 10 लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है

इधर घटना में चोट ज्यादा आने पर रामचंद्र धाकड़ व कनीराम धाकड़ को उदयपुर रेफर किया गया.बाकी सभी लोगों का इलाज जिला चिकित्सालय निम्बाहेड़ा में चल रहा है.मामूली चोट आने पर 8 से 10 लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है.सदर थाना के एएसआई भंवर सिंह द्वारा मामले की जांच की जा रही है.

Reporter- Om Prakash

 

ये भी पढ़ें- Jhunjhunu News: विवादों में घिरती जा रही है जेजेटी यूनिवर्सिटी, अब ग्रेपलिंग चैंपियनशिप से जुड़े लेटर भी आए सामने

 

Trending news