चित्तौड़गढ़ में पति ने पत्नी के प्यार पर लगाया पहरा! तो प्रेमी संग मिल पत्नी ने पति को किया स्वर्गवासी
Advertisement

चित्तौड़गढ़ में पति ने पत्नी के प्यार पर लगाया पहरा! तो प्रेमी संग मिल पत्नी ने पति को किया स्वर्गवासी

wife killed his Husband For her extramarital affairs:  चितौड़गढ़ के कापासन में पती पत्नी के रिश्तों पर सवालिया निशान खड़ा करता हुआ मामला सामने आया है.  विवाहिता की मोहब्बत में जब पति रोड़ा बना तो प्रेमी संग मिल कर उसने  अपने पति का तकिये से मुह दबा कर हत्या कर दी. 

चित्तौड़गढ़ में पति ने पत्नी के प्यार पर लगाया पहरा!  तो प्रेमी संग मिल पत्नी ने पति को किया स्वर्गवासी

wife killed his Husband For her extramarital affairs: चितौड़गढ़ के कापासन में पती पत्नी के रिश्तों पर सवालिया निशान खड़ा करता हुआ मामला सामने आया है.  विवाहिता की मोहब्बत में जब पति रोड़ा बना तो प्रेमी संग मिल कर उसने  अपने पति का तकिये से मुह दबा कर हत्या कर दी. पुलिस ने गहनता से जांच करते हुए विवाहीता व उसके प्रेमी को  गिरफ्तार किया  है . जबकी बाकी  दो आरोपियो की अभी भी तलाश जारी है.

मामले को लेकर थानाधिकारी गजेन्द्र सिह ने बताया कि गांव बोराणा  का रहने  वाला बाबुदीन अपनी पत्नी के साथ गांव बनाकिया कलां में रह कर सिलाई का काम  करता था। इसी दौरान उसकी पत्नी शाहरून बानु को भीलवाड़ा जिले के गांव पोटला के रहने वाले ओमप्रकाश सालवी से महोब्बत हो गई। शाहरून और ओम प्रकाश के मिलन में मृतक बाबुदीन रोड़ा बन रहा था। जिसे दोनों ने अपने दो अन्य सहयोगियो के साथ मिल कर तकिये से गला दबा कर 31 जनवरी रात  को मौत के घाट उतार दिया.

वहीं बाबुदीन की पत्नी ने  उसके परिजनों को सूचना दी की उसकी हार्डअटैक आने से मौत हो गई। जिस पर बाबुदीन के शव को गांव बोराणा ले जाया गया। जहां उसके शरीर पर चोट के निशान देख कर परिजन  को शक हुआ और वह शव को वापस कपासन लाए. जहां पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाया कर शव परिजनों को सुपुर्द किया.

वहीं मामले को लेकर मृतक के भाई ईरफान ने 1 फरवारी को पुलिस में भाभी पर शंका व्यक्त करते हुए पुलिस में हत्या का मामला दर्ज करवाया जिस पर पुलिस ने  जांच की. जिसमें मामला विवाहेतर संबंधों का सामने आया. पुलिस ने मृतक की पत्नी से कड़ाई से  पूछताछ की, साथ ही  पत्नी शाहरून बानु और उसके प्रेमी से  के मोबाईल से साक्ष्य  भी जुटाये। जिस पर दोनों ने दो अन्य साथियो के साथ मिल कर पति बाबुदीन की हत्या करना कबूल किया. पूरे मामले में कपासन थानाधिकारी गजेन्द्र सिहऔर कांस्टेबल सुनील चौधरी की महत्वपूर्ण भूमिका रही. 

Trending news