चित्तौड़गढ़: बैंक कलेक्शन कर्मचारी से लूट के पांच आरोपी गिरफ्तार,5 दिन के पुलिस रिमांड पर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1827201

चित्तौड़गढ़: बैंक कलेक्शन कर्मचारी से लूट के पांच आरोपी गिरफ्तार,5 दिन के पुलिस रिमांड पर

चित्तौड़गढ़ न्यूज: बैंक वी.सी. कंपनी के कलेक्शन कर्मचारी से लूट के पांच आरोपी गिरफ्तार हुए हैं. आरोपी पांच दिन के पुलिस रिमांड पर हैं. फिलहाल पुलिस की टीम मामले की जांच में जु गई है.

चित्तौड़गढ़: बैंक कलेक्शन कर्मचारी से लूट के पांच आरोपी गिरफ्तार,5 दिन के पुलिस रिमांड पर

निम्बाहेड़ा, चित्तौड़गढ़ न्यूज: बीती 4 जुलाई को निम्बाहेड़ा कोतवाली थाना क्षेत्र में स्थित बडौली घाटा व करथाना के बीच अज्ञात बदमाशों ने मिलकर यस बैंक वी.सी. कमल फिन कैप प्राइवेट लिमिटेड कम्पनी में कार्यरत कर्मचारी से मारपीट कर कलेक्शन के 86 हजार 345 रुपए लूट लिए थे.

घटना को शीघ्र ट्रेस आउट करने के दिशा निर्देश 

जिसकी भदेसर तहसील निवासी सूर्यभान सिंह राजपूत ने निंबाहेड़ा कोतवाली थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. इस पर जिला पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत ने लूट की घटना को गंभीरता से लेते हुए कोतवाली थाना पुलिस को घटना को शीघ्र ट्रेस आउट करने के दिशा निर्देश जारी किए थे.

पुलिस की टीम ने खंगाले सीसीटीवी फुटेज

इस पर निम्बाहेड़ा कोतवाली थाना पुलिस टीम ने सीसीटीवी फुटेज व मुखबिर से प्राप्त सूचना के आधार पर लूट की वारदात में शामिल पांच आरोपियों को डिटेन कर पूछताछ करने पर उन्होंने वारदात को करना स्वीकार कर लिया.

पांचों आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में किया पेश

इस पर कोतवाली थाना पुलिस ने पांचों आरोपी को गिरफ्तार कर उन्हें न्यायालय में पेश किया गया. जहां से उन्हें 5 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया. पुलिस द्वारा गिरफ्तार आरोपियों से लूटे गए रुपयों के संबंध में विस्तृत अनुसंधान जारी है इसके अलावा आरोपियों से अन्य भी वारदातों का खुलासा होने की संभावना है.

बता दें कि निम्बाहेड़ा कोतवाली थाना पुलिस टीम ने सीसीटीवी फुटेज व मुखबिर से प्राप्त सूचना के आधार पर लूट की वारदात में शामिल पांच आरोपियों को डिटेन कर पूछताछ करने पर उन्होंने वारदात को करना स्वीकार कर लिया.

ये भी पढ़ें-

गहलोत सरकार के वो 7 फैसले जो सत्ता में दोबारा उन्हें लाकर बदल सकते हैं चुनावी समीकरण

1 चम्मच अश्वगंधा के साथ इस चीज का करें सेवन, बढ़ेगी सेक्स पावर

विटामिन P से होगा कैंसर के सेल्स का विकास बंद, इन चीजों को करें डाइट में शामिल

Trending news