Chittorgarh: टिकट ना मिलने से बगावती हुए विधायक,34 पदाधिकारियों के साथ दिया इस्तीफा
Advertisement

Chittorgarh: टिकट ना मिलने से बगावती हुए विधायक,34 पदाधिकारियों के साथ दिया इस्तीफा

Chittorgarh news: विधायक चन्द्रभान सिंह आक्या ने एक प्रेस कांफ्रेंस आयोजित कर पार्टी के 34 मुख्य पदाधिकारियों समेत अपना इस्तीफा दे दिया.टिकट की घोषणा के दौरान 15 सौ से अधिक पार्टी पदाधिकारियों ने इस्तीफे दिया था लेकिन पार्टी ने  मंजूर नही किया था.

Chandrabhan Singh Akya

Chittorgarh news:  बीजेपी ने राजस्थान में अपने 83 उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट जारी की .इस लिस्ट में बीजेपी ने चित्तौड़गढ़ से  विधायक चंद्रभान सिंह आक्या का टिकट काट दिया.उनकी जगह  भाजपा ने नरपत सिंह राजवी को अपना उम्मीदवार बनाया. भाजपा के इस फैसले से नाराज चंद्रभान सिंह आक्या ने बगावत कर दिया.

34 मुख्य पदाधिकारियों समेत  दिया इस्तीफा

जिसके बाद विधायक चन्द्रभान सिंह आक्या ने एक प्रेस कांफ्रेंस आयोजित कर पार्टी के 34 मुख्य पदाधिकारियों समेत अपना इस्तीफा दे दिया.आक्या ने कहा चाहें पार्टी इस्तीफा स्वीकार करे ना करे लेकिन अब उन्हें पार्टी में नही रहना.आक्या का कहना है की पार्टी ने उनका टिकट काट कर बाहरी प्रत्याशी को टिकट दे दिया.जो की ठीक नही किया.टिकट की घोषणा के दौरान 15 सौ से अधिक पार्टी पदाधिकारियों ने इस्तीफे दिया था लेकिन पार्टी ने  मंजूर नही किया था. 

इसे भी पढ़ें: गणपति प्लाजा में आयकर की कार्रवाई जारी,करोड़ों की ब्लैकमनी जब्त

 सबूत के साथ करेंगे खुलासा 
टीकट ऐलान होने के बाद से ही  चंद्रभान सिंह आक्या के समर्थक और पार्टी कार्यकर्ता नाराज है.आक्या के कार्यकर्ता और समर्थक उनके साथ खड़े हैं.इस दौरान आक्या ने कहा कि भाजपा में प्रदेश, और संभाग स्तर पर किस तरह का बंदरबाट हुआ, जल्द ही सबूत के साथ इसका खुलासा करेंगे.साथ ही आक्या ने कांग्रेस को भी जमकर आड़े हाथों लिया और कहा कि चित्तौड़गढ़ की जनता अब दोनों ही पार्टी भाजपा और कांग्रेस से ऊब चुकी है.

निर्दलीय नामांकन भरा
चन्द्रभान सिंह आक्या ने निर्दलीय चुनाव लड़ने की घोषणा कर दी है . उनका कहना है की चित्तौड़गढ़ की जनता उनके साथ है , जनता के समर्थन से अब आक्या निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे और जीतेंगे.चंद्रभान आक्या ने दो नवम्बर को निर्दलीय नामांकन भरा साथ ही आक्या के समर्थकों ने उनके समर्थन में शहर में रैली निकाली.आक्या ने कहा कि मैंने पिछले दस सालों में चित्तौड़गढ़ की सेवा की है,चित्तौड़गढ़ की जनता उनके साथ खड़ी हैं.आक्या ने कहा  मैं अपनी विधायक निधी का पूरी तरह से उपयोग करते हुए ग्रामीण क्षेत्रों में विकास कार्यों पर जोर दिया है. इनमें शिक्षा संस्थानों  के भवन निर्माण और सड़क निर्माणपर खास तौर पर ध्यान रखा गया है.

इसे भी पढ़ें: विधानसभा चुनाव के अंतर्गत पुलिस की बड़ी कार्रवाई,अवैध शराब सहित आरोपी गिरफ्तार

Trending news