पराए मर्द के प्यार में ऐसी दीवानी हुई पत्नी कि तकिए से मुंह दबाकर की पति की हत्या, फिर आया ये ट्विस्ट
Advertisement

पराए मर्द के प्यार में ऐसी दीवानी हुई पत्नी कि तकिए से मुंह दबाकर की पति की हत्या, फिर आया ये ट्विस्ट

Chittorgarh News : पुलिस ने एक युवक की संदिग्ध मौत के मामले का ब्लाइंड मर्डर के रूप में खुलासा किया। प्रेम प्रसंग में रोड़ा बनने पर युवक की हत्या उसकी पत्नी और पत्नी के प्रेमी ने अपने सहयोगियों के साथ मिलकर तकिए से मुंह दबा कर हत्या की थी। हत्या को बीमारी और साइलेंट अटैक बता नेचुरल डेथ बताने की प्लानिग की थी।आरोपी पत्नी और प्रेमी को पुलिस ने गिरफ्तार किया.

पराए मर्द के प्यार में ऐसी दीवानी हुई पत्नी कि तकिए से मुंह दबाकर की पति की हत्या, फिर आया ये ट्विस्ट

Chittorgarh News : कपासन पुलिस ने एक युवक की संदिग्ध मौत के मामले का ब्लाइंड मर्डर के रूप में खुलासा किया. प्रेम प्रसंग में रोड़ा बनने पर युवक की हत्या उसकी पत्नी और पत्नी के प्रेमी ने अपने सहयोगियों के साथ मिलकर तकिए से मुंह दबा कर हत्या की थी. हत्या को बीमारी और साइलेंट अटैक बता नेचुरल डेथ बताने की प्लानिग की थी. आरोपी पत्नी और प्रेमी को पुलिस ने गिरफ्तार किया. मोबाइल लोकेशन और तकनीकी जांच में इनका राज सामने आया.

ASP गीता चौधरी बताया कि 1 फरवरी को भीलवाड़ा जिला अंतर्गत रायपुर थाना क्षेत्र के गांव बोराणा निवासी ईरफान मोहम्मद पुत्र शरीफ मोहम्मद निलगर ने कपासन थाने में एक रिपोर्ट दी. जिसमें बताया गया कि उसका भाई बानुद्दीन (31) ओर उसकी भाभी शाहरून बानो कपासन क्षेत्र के गांव बनाकिया कला में रहते हैं. जहां उसके भाई बाबुदीन की 31 जनवरी रात में मृत्यु हो गई. जिसकी जानकारी होने पर परिजन रिश्तेदार गांव बनाकिया आये. ओर उसके भाई के शव को लेकर गांव बोराणा गये. जहां हम सभी परिवार वालों ने मेरे भाई के शव को देखा तो उसके चहरे पर और नाक पर चोट के निशान देखे गए. जिस पर पर उसके भाई की हत्या होने का अंदेशा हुआ. जिस पर बाबुदीन के शव को वापस कपासन हॉस्पीटल लाये ओर पोस्टमार्टम करवाया. कार्यवाही हेतु रिपोर्ट कपासन थाने पर दी गई. वही भाभी पर शंका व्यक्त करते हुए उपखंड अधिकारी व थानाधिकारी को ज्ञापन सौंपा था.

अधिकारियों के दिशा निर्देश पर थानाधिकारी गजेंद्र सिंह मय टीम ने इस मामले की जांच शुरू की. ओर हत्या का मामला दर्ज किया. इस टीम ने गांव बनाकिया कला में घटनास्थल का बारिकी से निरीक्षण किया . प्रार्थी सहित अन्य के बयान लिए गए. ओर इसका गोपनीय रूप से जांच की गई. जिसमें बाबूदीन और उसकी पत्नी आरोपी शाहरून बानु के मोबाईल नम्बर की कॉल डिटेल लेकर जांच की गई. कॉल डिटेल के आधार पर सदिग्ध युवक गांव पोटला निवासी ओमप्रकाश सालवी की भी मोबाईल कॉल डिटेल और रूटचार्ट की जानकारी ली गई.

गहनता से विश्लेषण कर तकनिकी रूप से अनुसंधान किया गया. जिसमें पता चला कि पूर्व मे पति और पत्नि के बीच आपस मे झगडे होते थे. इसके अलावा यह भी जानकारी सामने आई कि औमप्रकाश सालवी और आरोपी शाहरून बानो के बीच काफी समय सफेद चल रहा था और दोनों एक दूसरे से प्यार करते थे. इन दोनो की बीच मोबाइल पर काफी बातचीत होती रहती थी. ओर घटना के समय ओमप्रकाश की लोकेशन गांव बनाकिया कंला में पाई गई. जिसपर पुलिस ने दोनो से अलग अलग पूछताछ की गई. जिसमें दोनो के आपस में व्यार करने ओर इस प्यार में उसके पति के रोड़ा बनने पर उसे हमेशा के लिए रास्ते से हटाने की ठान ली थी. इसी बीच उस समय बाबू दिन के दो-तीन दिन से बीमार होने से इसका फायदा उठा कर उसकी हत्या की साजिश रच हत्या कर इसे बीमारी से मृत्यु हो जाने का प्लान बनाया. ओर मौका देख कर दोनों ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर रात में सोते हुए बाबुद्दीन का मुंह तकिए से दबा दम घोट कर उसकी हत्या कर दी थी.

पुलिस ने आरोपी गांव बोराणा हाल गांव बनाकिया कला निवासी शाहरून बानु (30) पत्नी बाबुदीन रंगरेज और उसके प्रेमी भीलवाड़ा जिलांतर्गत गंगापुर थाना क्षेत्र के गांव पोटला निवासी औमप्रकाश (22) पुत्र गोपीलाल सालवी को गिरफ्तार कर लिया. इनके अन्य साथियों की तलाश की जा रही हैं. मामले के खुलासे में थानाधिकारी गजेंद्र सिंह व कांस्टेबल सुनील चौधरी की महत्वपूर्ण भूमिका रही.

कार्यवाही करने वाली टीम -
मामले के खुलासे में थानाधिकारी गजेंद्र सिंह व कांस्टेबल सुनील चौधरी की महत्वपूर्ण भूमिका रही. थानाधिकारी गजेन्द्र सिंह , एसआई सीताराम,हेड कांस्टेबल तेजमल ,कांस्टेबल सुरपाल सिंह ,तँवर सिह राजकुमार, साईबर सैल चित्तौडगढ मय टीम कांस्टेबल सुनील चौधरी, सोनाराम , दिनेश,राजपाल ,जीतेन्द्र ,महिला कांस्टेबल ईमियो का सहयोग रहा.

Trending news