Kapasan: राजकीय खेल मैदान की भूमि से अतिक्रमण हटाने की मांग, उपखंड अधिकारी को सौंपा ज्ञापन
Advertisement

Kapasan: राजकीय खेल मैदान की भूमि से अतिक्रमण हटाने की मांग, उपखंड अधिकारी को सौंपा ज्ञापन

Kapasan: राजस्थान के चित्तौडगढ़ जिले के राजकीय खेल मैदान की भूमि पर अवैध अतिक्रमण होने और इसे हटवाने की मांग को लेकर ग्रामीणों ने उपखंड अधिकारी को ज्ञापन सौंपा है. 

अतिक्रमण हटाने की मांग

Kapasan: राजस्थान के चित्तौडगढ़ जिले के राजकीय खेल मैदान की भूमि पर अवैध अतिक्रमण होने और इसे हटवाने की मांग को लेकर ग्रामीणों ने उपखंड अधिकारी को ज्ञापन सौंपा है. ब्लाक क्षेत्र के गांव समरथपुरा और भीमला का खेड़ा के ग्रामीण आज अपराह्न में कपासन एसडीएम कार्यलय पहुंचे और उनके गांव के राजकीय स्कूल के खेल मैदान पर अतिक्रमण होने की शिकायत एसडीएम विनोद कुमार चौधरी से कर अतिक्रमण हटाने की मांग का ज्ञापन दिया है.

ज्ञापन में बताया गया कि पटवार हल्का छापरी क्षेत्र में सरकारी स्कूल की खैल मैदान की भूमि स्थित है, जिस पर गांव और बाहर के कुछ लोगों ने वहां अवैध कब्जा करके अतिक्रमण कर लिया है. इस प्रकार आये दिन वहां अतिक्रमण हो रहे है. पूर्व में भी अतिक्रमण हटवाने की कार्रवाई हुई थी, लेकिन अतिक्रर्मीयों ने वापस अतिक्रमण कर लिया है.

यह भी पढ़ें - पुष्कर के जूता-चप्पल कांड का पहले से था पता, महज बाजार बंद करा कर बैठ गया था प्रशासन

ज्ञापन में उक्त खेल मैदान की भूमि का अवैध अतिक्रमण तत्काल प्रभाव से हटवाने की मांग की है. उक्त ग्रामीण प्रधान भेरूलाल चौधरी से भी मिले और उक्त अतिक्रमण हटवाने की कार्रवाई करवाने का आग्रह किया है. इस अवसर पर वार्ड पंच सुरेंद्र सिंह, वार्ड पंच बद्री लाल गाडरी, भेरूलाल गाडरी, रतन जटिया, चुन्नीलाल गाडरी, कन्हैयालाल गाडरी, रतन सिंह, रतनलाल गाडरी, सीताराम गाडरी आदि ग्रामीण मौजूद रहे.

Reporter: Deepak Vyas

चित्तौडगढ़ की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें और भी हैं...

सीएम अशोक गहलोत के दौरे को लेकर ट्रैफिक और पार्किंग के बदले इंतजाम, प्रतापगढ़ को मिल सकती है आज मिलेगी बड़ी सौगात

राजस्थान के ओवरएज बेरोजगारों के लिए बड़ी खबर, अगली प्रतियोगी परीक्षाओं में 2 साल की छूट जानें पूरी डिटेल

पुरुषों को 'गुप्त' रखनी चाहिए ये बातें, गलती से भी किसी के सामने न करें जिक्र, हो जाएंगे बर्बाद

Trending news