चित्तौड़गढ़ः भादसोड़ा वार्ड नंबर 12 के उपचुनाव संपन्न, 140 वोट डाले
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1457846

चित्तौड़गढ़ः भादसोड़ा वार्ड नंबर 12 के उपचुनाव संपन्न, 140 वोट डाले

Chittorgarh News: चित्तौड़गढ़ जिले के भादसोड़ा ग्राम पंचायत  वार्ड नंबर 12 के चुनाव के शुक्रवार को शाम पांच बजे तक संपन्न हो गए.  

चित्तौड़गढ़ः भादसोड़ा वार्ड नंबर 12 के उपचुनाव संपन्न, 140  वोट डाले

Chittorgarh News: चित्तौड़गढ़ जिले के भादसोड़ा ग्राम पंचायत के वार्ड नंबर 12 के चुनाव के प्रत्याशी मुकेश कुमार जायसवाल की मृत्यु  हो जाने के बाद खाली सीट पर  25  नवंबर को उपचुनाव की वोटिंग  8 से शाम 5 बजे तक थी. जिसमें जिले के सभी वार्ड वासी अपने मत का प्रयोग करके जबकि इस वार्ड के दोनों प्रत्याशी ने अपने आवेदन कि ये और दोनों प्रत्याशी मैदान में उतरे हुए और वोटरों को लुभाने का प्रयास कर रहे हैं जिसमें एक प्रत्याशी धर्मेंद्र जायसवाल दूसरा प्रत्याशी इनायत हुसैन यह दोनों प्रत्याशी अपने वार्डों में 2 दिन से जबरदस्त मेहनत की. 

यह भी पढ़ेः बड़ी खबर: गहलोत कैबिनेट ने OBC विसंगतियों को दूर करते हुए वसुंधरा सरकार का सर्कुलेशन लिया वापस

दोनों ने  घर-घर जाकर मतदाताओं को अपने पक्ष में मतदान करने की अपील की. शुक्रवार को राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय भादसोड़ा में एक पोलिंग बूथ बनाये गए हैं जिसमें चुनाव अधिकारी द्वारा मतदाता अपने मत पेटियों में डालते हुए नजर आए. जहां पर ग्राम पंचायत सरपंच शंभू सुथार एवं भादसोड़ा थाना अधिकारी रविंद्र सेन, पुलिस जवान सुरेन्द्र सिंह कैलाश, जाट पवन कुमार, राम स्वरूप अन्य उपस्थित थे.

शुक्रवार को पड़े मतदान में 140 वोट गिरे कुल वार्ड में 301 वोट है जिसमें से मतदाताओं ने 140 मतदाताओं ने अपना मत का प्रयोग किया है. साथ ही वार्ड के वोटरों ने कहा की सहारा इंडिया से पैसे दिलाओ बाद में वोट डालेंगे. इस चुनाव में गरीबों के सहारा इंडिया में पैसे जमा करा रखे हैं जिस बात को लेकर करीबन 10 और 12 वर्ष बीत चुके हैं जबकि गरीबों का पैसा सहारा इंडिया में जमा होने के कारण अभी तक सहारा का पैसा गरीब लोगों को नहीं मिल पाया . इस पर चुनाव में वोटरों ने एक मुद्दा बना चुके हैं कह रहे हैं कि सहारा का भुगतान करवाओ फिर हम वोट डालेंगे ऐसा वाक्य सुनने को और देखने को मिला है जबकि वोटिंग का समय सवेरे 8:00 बजे से शाम को 5:00 बजे तक वोटर अपने वोट का प्रयोग कर पाएंगे साथ ही निर्वाचन अधिकारी पूरी देखरेख में निष्पक्ष चुनाव कराए जा रहे हैं.
Reporter: Deepak vyas

यह भी पढ़ेः  पायलट पर गहलोत के हमले से भड़के समर्थक नेता, कहा- जो आलाकमान को चैलेंज करे वो 'गद्दार'

Trending news