चित्तौड़गढ़: कार से 157 KM अवैध अफिम डोडा चूरा जब्त, पुलिस ने दो आरोपी को किया गिरफ्तार
Advertisement

चित्तौड़गढ़: कार से 157 KM अवैध अफिम डोडा चूरा जब्त, पुलिस ने दो आरोपी को किया गिरफ्तार

 शंभूपुरा थाना पुलिस ने गश्त के दौरान एक विटारा ब्रेजा कार से 8 कट्टों में भरा 1 क्विंटल 57 किलोग्राम अवैध अफीम डोडाचूरा जब्त कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

चित्तौड़गढ़: कार से 157 KM अवैध अफिम डोडा चूरा जब्त, पुलिस ने दो आरोपी को किया गिरफ्तार

चित्तौड़गढ़: शंभूपुरा थाना पुलिस ने गश्त के दौरान एक विटारा ब्रेजा कार से 8 कट्टों में भरा 1 क्विंटल 57 किलोग्राम अवैध अफीम डोडाचूरा जब्त कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वहीं उक्त तस्करी में शामिल दो अन्य आरोपियों को नामजद भी किया है.

पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यन्त ने बताया कि थानाधिकारी शम्भूपुरा नेतराम उनि. द्वारा पुलिस जाब्ता के साथ थाना क्षेत्र में की जा रही गश्त के दौरान घटियावली गांव की तरफ गिलुण्ड रोड़ से एक विटारा ब्रेजा कार आई, जो गश्त करती सरकारी जीप से तेज गति से आगे निकली. उक्त कार चालक की गतिविधी संदिग्ध प्रतित होने से सरकारी जीप से पिछा किया गया तो उक्त विटारा ब्रेजा कार के चालक के द्वारा उक्त कार को ओर तेज गति से भगाई. उक्त वाहन घटियावली गांव के बाहर निकलते ही अनियंत्रीत होकर सामने के वाहनो को बचाने के चक्कर में एक पहिया नाली में फंस जाने से ब्रेजा कार रूक गई.

यह भी पढ़ें: Masuda: खेत में काम कर रही महिला से दिनदहाड़े लूट फिर हत्या कर फरार हुए बदमाश

पुलिस ने युवकों से सवाल किया तो गोलमोल जवाब देने लगा

ब्रेजा कार का चालक व उसका साथी उतर कर भागने लगा, जिस पर पुलिस ने तत्परता से उक्त दौनो व्यक्तियो को पकड़ कर ब्रेजा कार में भरे सामान के संबंध में पुछा तो कोई जवाब नहीं दिया. उक्त ब्रेजा कार की नियमानुसार तलाशी ली गई तो उक्त कार के अंदर काले व सफेद रंग के कपड़े व प्लास्टिक के 8 कट्टे/बोरे भरे हुए थे.

गाड़ी मालिक के खिलाफ भी केस दर्ज

जिनका कुल वजन 1 क्विंटल 57 किलोग्राम अवैध अफिम डोडा होना पाया जाने से उक्त अवैध डोडा चुरा व ब्रेजा कार को जब्त कर जोधपुर के आगोलाई थाना बालेसर निवासी 19 वर्षीय दलपत राम उर्फ दल्ला पुत्र सुरजाराम जाट व उसके साथी लोरडी थाना झंवर जिला जोधपुर निवासी 21 वर्षीय कुलदीप पुत्र गोपाराम जाट को गिरफ्तार किया गया है. वहीं ब्रेजा कार देकर भेजने वाले व अवैध अफिम डोडा चूरा भराने वाले आरोपी को भी नामजद किया गया है. थाना शम्भूपुरा पर प्रकरण दर्ज कर अग्रीम अनुसंधान किया जा रहा है.

Trending news