डॉक्टर भीमराव अंबेडकर की पुण्यतिथि पर बसपा कार्यकर्ताओं ने दी श्रद्धांजलि
Advertisement

डॉक्टर भीमराव अंबेडकर की पुण्यतिथि पर बसपा कार्यकर्ताओं ने दी श्रद्धांजलि

बहुजन समाज पार्टी के तत्वाधान में किला रोड पर संविधान निर्माता डॉक्टर अंबेडकर का आज का 66 परिनिर्वाण दिवस मनाया गया. कार्यकर्ताओं ने अंबेडकर की मूर्ति पर पुष्प चढ़ाकर श्रद्धांजलि अर्पित की. कार्यकर्ताओं ने बाबा साहब अमर रहे. अमर रहे के नारे लगाते हुए श्रद्धा सुमन अर्पित किए.

 डॉक्टर भीमराव अंबेडकर की पुण्यतिथि पर बसपा कार्यकर्ताओं ने दी श्रद्धांजलि

चित्तौड़गढ़: बहुजन समाज पार्टी के तत्वाधान में किला रोड पर संविधान निर्माता डॉक्टर अंबेडकर का आज का 66 परिनिर्वाण दिवस मनाया गया. कार्यकर्ताओं ने अंबेडकर की मूर्ति पर पुष्प चढ़ाकर श्रद्धांजलि अर्पित की. कार्यकर्ताओं ने बाबा साहब अमर रहे. अमर रहे के नारे लगाते हुए श्रद्धा सुमन अर्पित किए. इस मौके पर जिला प्रभारी ने बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की जीवनी पर प्रकाश डाला.

उन्होंने बताया की भीमराव अंबेडकर साहब ने संविधान लिख कर इस देश को समता समानता वह भाईचारे की मिसाल की संविधान में कायम की. जिला अध्यक्ष बद्री लाल मेघवाल बताया कि भीमराव अंबेडकर मैं संविधान में इस देश की नारी को राजा बनने का अधिकार दिया. व गरीब और दलित मुसलमान को मुख्यधारा में संविधान के जरिए हक और अधिकार लिखा और इस देश में वोट का अधिकार देकर हर समाज में हुक्मरान बनने का अधिकार दिया और सामाजिक समरसता कायम का पाठ पढ़ाया.

जिला उपाध्यक्ष रामकिशन लोहार ने बताया कि आज बाबा साहब का परिनिर्वाण दिवस पर पर सच्ची श्रद्धांजलि बहुजन समाज को हुक्मरान बनाने का काम करने का आह्वान किया कार्यकर्ताओं ने वह पदाधिकारियों ने बाबा साहब को सच्ची श्रद्धांजलि बाबा साहब के विचारों को गांव-गांव ढाणी-ढाणी में प्रचार करने की कसम खाई. यह जानकारी जिला अध्यक्ष बद्री लाल मेघवाल ने दी.

ये लोग रहे मौजूद

इस मौके पर जिला प्रभारी रमेश चंद कुमावत, जिला अध्यक्ष बद्री लाल मेघवाल जिला उपाध्यक्ष रामकिशन लोहार वीवीएफ संयोजक भेरूलाल मीणा ललित मीणा गुलाबचंद जटिया एडवोकेट मुरलीधर गारू मांगीलाल गुर्जर जमुना बाई मेघवाल गुलाबाई लोहार ओंकार लाल अशोक कुमार मेघवाल शौकीन मेघवाल बबलू ऊकार गुर्जर ऊकार लाल लोहार कुमावत बाबूलाल कुमावत कालू सिंह मीणा प्यारी देवी मेघवाल सीता देवी बेरवा उदय लाल भील बगदाद खा पठान भगवती लाल गारू अर्जुन सेन सुमन रेगर संतोष रेगर श्याम लाल जाट आदि जिला एवं विधानसभा के पदाधिकारी बहुजन समाज पार्टी के कार्यकर्ता मौजूद रहे

Trending news