Chittorgarh crime: चित्तौड़गढ़ में निंबाहेड़ा थाना पुलिस की बड़ी कार्रवाई, बाइक से 12 किलो 500 ग्राम अवैध अफीम की जब्त
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1415794

Chittorgarh crime: चित्तौड़गढ़ में निंबाहेड़ा थाना पुलिस की बड़ी कार्रवाई, बाइक से 12 किलो 500 ग्राम अवैध अफीम की जब्त

चित्तौड़गढ़ के सदर निंबाहेड़ा थाना पुलिस ने मोटरसाइकिल सवार एक व्यक्ति के कब्जे से 12 किलो 500 ग्राम अवैध अफीम जब्त की है, अफीम तस्करी के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.

 

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

Chittorgarh Crime,Nimbahera: चित्तौड़गढ़ के सदर निंबाहेड़ा थाना पुलिस ने मोटरसाइकिल सवार एक व्यक्ति के कब्जे से 12 किलो 500 ग्राम अवैध अफीम जब्त की है, अफीम तस्करी के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत ने बताया कि शुक्रवार रात्रि को थानाधिकारी सदर निंबाहेड़ा अपने थाना के पुलिस जाब्ता हेड कांस्टेबल भेरूलाल, राजेंद्र सिंह, कॉन्स्टेबल जीवनलाल, घनश्याम, नारायण, सरजीत व सुरेश के साथ वांछित अपराधियों की तलाश करते हुए चित्तौड़गढ़ नीमच हाईवे रोड पर थाने के सामने पहुंचा. जहां नीमच की तरफ से एक मोटरसाइकिल चालक आता हुआ दिखा, जो पुलिस वाहन और वर्दी में पुलिस कर्मियों को देखकर मोटरसाइकिल को वापस घुमा भागने लगा.

 जिसको पुलिस जाप्ता ने घेरा देकर रोका. उसकी गतिविधि संदिग्ध पाए जाने पर नियमानुसार तलाशी ली, तो मोटरसाइकिल चालक के पास रैग्जीन के बैग में दो प्लास्टिक की थैली में अवैध अफीम मिली. जिसका वजन 12 किलो 500 ग्राम हुआ. अवैध अफीम व मोटरसाइकिल को जप्त कर मौके से आरोपी सरलाई थाना कोतवाली निंबाहेड़ा निवासी 29 वर्षीय उदयलाल पुत्र मदनलाल गायरी को गिरफ्तार किया गया. थाना सदर निंबाहेड़ा पर एनडीपीएस एक्ट में प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तार आरोपी से जब्तशुदा अफीम की खरीद-फरोख्त के संबंध में विस्तृत अनुसंधान किया जा रहा है. इस कार्रवाई में मुख्य भूमिका कॉन्स्टेबल घनश्याम और नारायण की रही.

Reporter- Deepak Vyas

खबरें और भी हैं... कब जागेगा SMS प्रशासन! मुख्यमंत्री गहलोत को आई शर्म तो महिलाओं को भी आ रही घिन्न, अब भी फैली गंदगी

चौमूं: BJP ने राजस्थान सरकार पर कसा तंज, कहा- गांधी परिवार से बाहर नहीं निकल पा रही

Trending news