Begun: पुठोली स्थित उद्योग में हुआ भयानक हादसा, 8 लोग झुलसे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1300557

Begun: पुठोली स्थित उद्योग में हुआ भयानक हादसा, 8 लोग झुलसे

चित्तौड़गढ़ जिले के गंगरार पुलिस थाना इलाके में आने वाले एक निजी उद्योग में एक हादसा हो गया है. इस हादसे में आठ लोगों के झुलसने की सूचना मिली है. 

उद्योग में हुआ भयानक हादसे

Begun: राजस्थान के चित्तौड़गढ़ जिले के गंगरार पुलिस थाना इलाके में आने वाले एक निजी उद्योग में एक हादसा हो गया है. इस हादसे में आठ लोगों के झुलसने की सूचना मिली है. पुलिस और प्रशासन के अधिकारी घटना की जानकारी मिलते ही जिला चिकित्सालय पहुंचे है. 

जानकार सूत्रों ने बताया है कि पुठोली स्थित एक उद्योग में यह हादसा हुआ है. पहले एसिड रिसाव की बात कही जा रही थी लेकिन बाद में बॉयलर फटने की बात भी कही जा रही है. इस हादसे में आठ लोग झुलसे गए है. घटना के बाद मौके पर हड़कंप की स्थिति हो गई और झुलसे हुए लोगों को तत्काल जिला चिकित्सालय पहुंचाया गया.

यह भी पढ़ें - राजस्थान में आजादी के मौके पर आजाद होंगे 51 कैदी, इन कैदियों को मिलेगी विशेष राहत

मिली जानकारी के मुताबिक बताया गया है कि हादसे के बाद उद्योग परिसर में अफरा-तफरी का माहौल हो गया. सभी सोग इस हादसे से भयभीत हो गए और जान बचाने के लिए प्रयास करने लगे लेकिन फिर भी इस भयानक हादसे में आठ झुलस गए, जिन्हें उपचार के लिए जिला चिकित्सालय लाया गया है. पुलिस और प्रशासन के अधिकारी भी चिकित्सालय पहुंचे है. फिलहाल पूरे घटनाक्रम की जानकारी सामने नहीं आई है.

Reporter: Deepak Vyas

चित्तौड़गढ़ की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें और भी हैं...

मेयर डॉ. सौम्या गुर्जर पर बर्खास्ती की तलवार, राज्य सरकार के फैसले पर निगाहें

Jaipur: राजीव गांधी ग्रामीण ओलिंपिक खेल में 30 लाख खिलाड़ियों ने करवाया रजिस्ट्रेशन

खिलवाड़: डॉक्टर ने पहले ओवरडोज दवा देकर की किडनी खराब.. फिर बोले- सड़क पर भीख मांगकर पैसे लाओ

Trending news