बांगुण्ड गांव में चामुंण्डा माता मंदिर से चांदी के 9 छतर और करीब 40 हजारों की चोरी
Advertisement

बांगुण्ड गांव में चामुंण्डा माता मंदिर से चांदी के 9 छतर और करीब 40 हजारों की चोरी

जिले भादसोड़ा थाना क्षैत्र के बांगुण्ड़ के गांव में शनिवार रात्रि को कल जागरण होने के कारण भक्तों की भीड़ होने की वजह से भक्त लोग चामुंडा माता के दर्शन करने के लिए पहुंचते हैं और अपनी सरदार सरदार के अनुसार दानपात्र में बैठ जाती डालते हैं परंतु रविवार के दिन श्याम को चामुंडा माता का भं

बांगुण्ड गांव में चामुंण्डा माता मंदिर से चांदी के 9 छतर और करीब 40 हजारों की चोरी

चितौडगढ़: जिले भादसोड़ा थाना क्षैत्र के बांगुण्ड़ के गांव में शनिवार रात्रि को कल जागरण होने के कारण भक्तों की भीड़ होने की वजह से भक्त लोग चामुंडा माता के दर्शन करने के लिए पहुंचते हैं और अपनी सरदार सरदार के अनुसार दानपात्र में बैठ जाती डालते हैं परंतु रविवार के दिन श्याम को चामुंडा माता का भंडार भी खोलना था, जिसमें करीबन 40 से 50 हजार के समथिंग भंडार से राशि निकाली जाती है.

 रात्रि के समय चोरों ने चामुंडा माता मंदिर को निशाने पर लिया, जिस मां चामुंडा माता मंदिर में चांदी के छत्तर बंधे हुए थे एवं भंडार का ताला तोड़कर रुपए चुरा कर ले गए, जबकि रात्रि को बारिश होने से चोरों ने चामुंडा माता मंदिर में ताला तोड़कर चोरी को अंजाम दिया.

जैसे ही सवेरे भक्त लोग माता रानी के दरबार में दर्शन करने के लिए गए सब देखा माता जी के मंदिर के भंडार का ताला टूटा हुआ था और माता रानी के नौ चांदी के छत्र भक्तों द्वारा चढ़ाया गया. वह भी चोरों ने चुरा लिए गए, जिसमें करीब एक लाख रूपयें की चोर चोरी कर भंडार रुपयें व चांदी छतर 800 ग्राम चांदी के चक्कर चुरा कर ले गए.

पुलिस मामले की जांच में जुटी

इस घटना की जानकारी, बांगुण्ड़ गांव के ग्रामीणों को लगी मौके पर ग्रामीण चामुंण्डा़ माता मंदिर पहुंचे और देख कर भादसोडा़ थाना पर फोन पर सूचना दी मौके पर पुलिस का जाब्ता पहुंचकर बारीकी से मौका मुआयना किया गांव वालों की तरफ से चोरी की रिपोर्ट दर्ज करवाई गई मौके पर सरपंच प्रतिनिधि जीतमल जाट भीमराव बनजारा बंजारा मंदिर के पुजारी मांगीलाल जाट कई ग्रामीण मौके पर पहुंचे. साथ ही मौके पर पुलिस थाना भादसोडा़ से शक्ति सिंह हेड कांस्टेबल के साथ जाप्ता मौके पर पहुंचकर निरीक्षण किया गया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. दावा किया जा रहा है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

Trending news