Bundi news: तिजोरी का ताला तोड़ कर लाखों के सोने चांदी के जेवरात लेकर हुए फरार
Advertisement

Bundi news: तिजोरी का ताला तोड़ कर लाखों के सोने चांदी के जेवरात लेकर हुए फरार

Bundi latest news: राजस्थान के बूंदी जिले के कापरेन शहर में मेगा हाइवे कोटा बायपास रोड तिराहे पर स्थित राम रतन बैरवा के सुने मकान में अज्ञात बदमाश मकान का ताला तोड़कर अंदर घुस गए और  लाखो के सोने चांदी के जेवरात व दो लाख रुपये नकदी लेकर मौके से फरार हो गए.

 Bundi news: तिजोरी का ताला तोड़ कर लाखों के सोने चांदी के जेवरात लेकर हुए फरार

Bundi news: राजस्थान के बूंदी जिले के कापरेन शहर में मेगा हाइवे कोटा बायपास रोड तिराहे पर स्थित राम रतन बैरवा के सुने मकान से बुधवार रात्रि को अज्ञात बदमाश मकान का ताला तोड़कर अंदर घुस गए और कमरे में रखी तिजोरी का ताला ग्लैण्डर कटर मशीन से काटकर लाखो के सोने चांदी के जेवरात व दो लाख रुपये नकदी लेकर मौके से फरार हो गए. 

सुबह साढ़े नो बजे करीब मकान मालिक राम रतन बैरवा खेत से वापस घर आया तो मकान का ताला टूटा देखा.कमरे का भी ताला टूटा था और कमरे में रखी तिजोरी का ताला कटर मशीन से कटकर अलग पड़ा था. तिजोरी में रखे सोने,चांदी के जेवरात और नकद रुपये नहीं मिलने पर किसान के होश उड़ गए. पड़ोसियों को बुलाया और घटना बताई. बाद में खेत से बड़े बेटे बृजमोहन को फोन कर बुलाया और पुलिस को सूचना दी. 

पुलिस मौके पर पहुँची 

सूचना के बाद कापरेन पुलिस मौके पर पहुँची और मौका मुआयना कर बृजमोहन की रिपोर्ट पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश व कार्यवाही शुरू कर दी है. बृजमोहन बैरवा ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि मेगा हाइवे बायपास पर मकान है और गांव पीपल्दा जागीर है जहाँ खेती बाड़ी करते है. बुधवार को गांव पीपल्दा जागीर में उड़द की फसल की कटाई करवाने के लिए पूरे परिवार के सदस्य गांव गया था और मकान में ताला लगाया हुआ था. 

 यह भी पढ़े- Kailash Mansarover के अनसुने रहस्य, जहां सुनाई देती है ओम की आवाजें

गत रात्रि को अज्ञात चोर बदमाश मुख्य दरवाजे का ताला तोड़कर अंदर घुस गए और कमरे में रखी तिजोरी को ग्लैण्डर कटर मशीन से काटकर खोल लिया.तिजोरी मव रखे दो लाख नगदी रुपये, सोने के आभूषण एक हाथ का बाजूबंद, एक हार, चार चूड़ियां, एक टिकला, एक नथ,एक जोड़ी टोकरियां,एक तायत, चार मूंगे, और चांदी के आभूषण में पायजेब,दो चेन, दो चूड़ियां,एक छल्ला,

फॉलरिया,अंगूठी, बिछिया आदि चुराकर ले गए.  साथ ही कमरे में रखे सूटकेस,अलमारी,पलंग के बिस्तर आदि सामान फैला दिए. मकान से अज्ञात बदमाश करीब नो लाख रूपये की चोरी कर ले गए.घटना का पता गुरुवार को सुबह 8 बजे करीब पिता राम रतन के घर आने पर लगा. बृजमोहन ने पुलिस प्रशासन से शीघ्र कार्यवाही करने और अज्ञात बदमाशों की तलाश कर उचित कार्यवाही की मांग की है.

Trending news