Bundi news: खेल मंत्री ने आदिवासी मीणा समाज को सौंपा छात्रावास निर्माण, भूमि का पट्टा समाज को सौंपा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1755338

Bundi news: खेल मंत्री ने आदिवासी मीणा समाज को सौंपा छात्रावास निर्माण, भूमि का पट्टा समाज को सौंपा

मीणा समाज द्वारा मीणा समाज धर्मशाला में आयोजित सम्मान समारोह के दौरान राज्य मंत्री अशोक चांदना ने मीणा समाज को आवंटित छात्रावास भूमि का पट्टा समाज को सौंपा. इस अवसर पर संबोधित करते हुए राज्य मंत्री अशोक चांदना ने कहां की सफलता का हर रास्ता शिक्षा से निकलता है. 

Bundi news: खेल मंत्री ने आदिवासी मीणा समाज को सौंपा छात्रावास निर्माण, भूमि का पट्टा समाज को सौंपा

Bundi news: आदिवासी मीणा समाज द्वारा मीणा समाज धर्मशाला में आयोजित सम्मान समारोह के दौरान राज्य मंत्री अशोक चांदना ने मीणा समाज को आवंटित छात्रावास भूमि का पट्टा समाज को सौंपा. इस अवसर पर संबोधित करते हुए राज्य मंत्री अशोक चांदना ने कहां की सफलता का हर रास्ता शिक्षा से निकलता है. शिक्षा हर संकट से निकालने और हर सफलता दिलवाने का एकमात्र साधन है. इसलिए युवा पीढ़ी को शिक्षा का जुआ खेलना चाहिए ना कि ड्रीम इलेवन का जुंवा. 

यह भी पढ़ें- BJP प्रवक्ता रामलाल शर्मा बोलें- विधायकों के दबाव में CM ने जिलें बनाने की थी घोषणा

मीणा समाज को छात्रावास भूमि आवंटन के लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का आभार व्यक्त किया तथा आवंटन प्रक्रिया में भाग लेने वाले सभी लोगों को इसका श्रेय दिया. मीणा समाज की मांग पर राज्य मंत्री अशोक चांदना ने छात्रावास विकास के लिए दस लाख रुपए देने का भी आश्वासन दिया. साथ ही छात्रावास तक जाने वाले रास्ते को अतिक्रमण मुक्त करवाते हुए सीसी सड़क निर्माण का आश्वासन दिया तथा मौके पर ही अधिशासी अधिकारी को इस संदर्भ में निर्देश दिए. 

यह भी पढ़ें- रिलीज से पहले मुश्किलों में फंसी 'सत्य प्रेम की कथा', पाकिस्तान से उठा है विरोध

इससे पूर्व मीणा समाज के लोगों के साथ मिलकर मीणा समाज तहसील अध्यक्ष बनवारी लाल मीणा राधेश्याम मीणा सुगन चंद मीणा ने राज्य मंत्री अशोक चांदना का माला पहनाकर व साफा बंधवा कर स्वागत सत्कार किया. कार्यक्रम में राज्य मंत्री अशोक चांदना पालिका अध्यक्ष प्रेम बाई गुर्जर उपाध्यक्ष आबिद हुसैन अधिशासी अधिकारी मुकेश नागर सहित अन्य कई मीणा समाज के पदाधिकारी एवं गणमान्य व्यक्ति व समाज बंधु उपस्थित रहे.

Trending news