Bundi news: कजली तीज मेला 2023 की दुसरी बार मीटिंग आयोजित, जानें पुरी ख़बर
Advertisement

Bundi news: कजली तीज मेला 2023 की दुसरी बार मीटिंग आयोजित, जानें पुरी ख़बर

Bundi today news: राजस्थान के बूंदी शहर के विकास और कजली तीज मेला  2023 को लेकर नगर परिषद नेता प्रतिपक्ष मुकेश माधवानी व भाजपा जिला महामंत्री सुरेश अग्रवाल ने आज सर्किट हाउस में पत्रकार वार्ता आयोजित कर जनाकारी दी.

Bundi news: कजली तीज मेला 2023 की दुसरी बार मीटिंग आयोजित, जानें पुरी ख़बर

Bundi news: राजस्थान के बूंदी शहर के विकास और कजली तीज मेला  2023 को लेकर नगर परिषद नेता प्रतिपक्ष मुकेश माधवानी व भाजपा जिला महामंत्री सुरेश अग्रवाल ने आज सर्किट हाउस में पत्रकार वार्ता आयोजित कर जनाकारी दी. माधवानी और अग्रवाल ने  सभापति मधु नुवाल पर आरोप लगाते हुए कहा 24 अगस्त को बोर्ड बैठक बुलाई है. 

जिसमें कजली तीज मेला 2023 की मीटिंग आयोजित की गई है, जबकि मेले के सभी कार्यक्रम सभापति द्वारा पहले ही तय कर लिए गए हैं,  जो कि समस्त जनप्रतिनिधियों का अपमान है. उन्होंने कहा कि जब कार्यक्रम पहले ही तय कर लिए गए हैं तो फिर बोर्ड बैठक बुलाने का क्या औचित्य है. उन्होंने सभापति पर आरोप लगाते हुए कहा कि नगर परिषद में भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है. सभापति द्वारा तुष्टिकरण की नीति अपनाते हुए भेदभाव किया जा रहा है. उन्होंने बताया कि बूंदी शहर में जो सड़के बनाई जा रही है वह बिना सीवरेज के लेवल के बनाई जा रही है.

यह भी पढ़े- Rajasthan- बीकानेर की उस्ता कला के बाद उदयपुर की कोफ्तगिरी मेटल शिल्प कला को मिला GI टैग, करीब 300 वर्षों पूरानी है ये कला 

उन्होंने सभापति नुवाल  पर आरोप लगाते हुए कहा कि एक कर्मचारी जिसने वीआर लेने के बाद भी उसको प्लेसमेंट एजेंसी शांति ट्रेडर्स के द्वारा कांटेक्ट पर लगा दिया गया जिसमें नगर परिषद बड़ा भुगतान प्रतिमाह दे रही है. अब इस कर्मचारी को जेईएन की पोस्ट पर लगा दिया गया है. शहर की सफाई व्यवस्था पूरी तरह चरमरा गई है. कचरा डिपो से प्रतिदिन कचरा समय पर नहीं उठता है नगर परिषद में 72 वाहन होने के बावजूद भी अधिकतर वाहनों पर ड्राइवरों की नियुक्ति नहीं है.

 नगर परिषद द्वारा भ्रष्टाचार करते हुए कांग्रेस पार्टी के नेताओं के हार्डिंग बिना शुल्क के लगाए जा रहे हैं. जबकि होर्डिंग का ठेका अप्रैल के बाद किसी भी फ़र्म को नहीं दिया गया है. प्रेस वार्ता के दौरान पार्षद सरोज अग्रवाल संदीप यादव नवीन सिंह मनीष सिसोदिया करण शंकर सैनी मनीष सेन दिलीप सिंह आदि मौजूद रहे.

Trending news