Rajasthan- मंत्री अशोक चांदना ने भाजपा पर बोला हल्ला, कहा- पार्टी ने नहीं कराया एक रुपए का विकास
Advertisement

Rajasthan- मंत्री अशोक चांदना ने भाजपा पर बोला हल्ला, कहा- पार्टी ने नहीं कराया एक रुपए का विकास

Rajasthan- राज्य मंत्री अशोक चांदना ने आज भाजपा की परिवर्तन यात्रा को लेकर बड़ा हल्ला बोला है.भाजपाई किस तरह का परिवर्तन करना चाहते हैं, जिन्होंने यहां आजादी के बाद से एक ईंट भी नहीं लगाई. 

 Minister Ashok Chandna

Rajasthan- राज्य मंत्री अशोक चांदना ने आज भाजपा की परिवर्तन यात्रा को लेकर बड़ा हल्ला बोला है.  राज्य मंत्री ने  इस बारे में सर्किट हाउस में पत्रकार वार्ता आयोजित कर जानकारी दी . 

राज्य मंत्री अशोक चांदना ने कहा कि यह भाजपाई किस तरह का परिवर्तन करना चाहते हैं, जिन्होंने यहां आजादी के बाद से एक ईंट भी नहीं लगाई. उन्होंने कहा कि हिंडोली विधानसभा में भाजपा के किसी मंत्री या मुख्यमंत्री ने एक रुपए का विकास कार्य नहीं करवाया .उसके बावजूद यहां यह परिवर्तन यात्रा कर रहे हैं.

 राज्य मंत्री अशोक चांदना ने आगे कहा कि आज मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के जरिए हिंडोली विधानसभा क्षेत्र में तीन हजार करोड़ से अधिक के यहां विकास कार्य हुए हैं. हिंडोली पंचायत समिति एक ऐसा केंद्र है, जहां पहले मिनी सचिवालय बनेगा.

 उन्होंने कहा कि बूंदी विधानसभा केशोरायपाटन विधानसभा के क्षेत्र में लगातार भाजपा के विधायक होने के बावजूद उनके विकास कार्य कितने हुए हैं उनकी तुलना की जाए. राज्य मंत्री अशोक चांदना ने कहा कि यदि भाजपा परिवर्तन यात्रा करना चाहती है तो भाजपा के पदाधिकारी उनके विकास कार्यों को भी बता दें जबकि हिंडोली ही अकेले विधानसभा क्षेत्र में एक दर्जन कॉलेज स्कूल खुले है सड़के मिनी सचिवालय अन्य कार्य इन सब पर तीन हजार करोड़ से अधिक  खर्च हुए हैं और आज जनता आजादी के बाद से पहली बार मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का धन्यवाद दे रही है.

 उन्होंने कहा कि आज केंद्र सरकार और राज्य में भाजपा के पदाधिकारी नींद से जागे हैं और गहलोत सरकार को चुनौती दे रहे हैं जबकि भाजपा के अभी कोई पदाधिकारी भी बयान नहीं दे सकते कि कौन उनके मुख्यमंत्री होगा. पत्रकार वार्ता में जिला प्रमुख चंद्रावती कंवर निजी सहायक प्रहलाद यादव भी मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें-

Rajasthan Politics: सनातन धर्म मामले में गजेंद्र सिंह का भाषण हुआ वायरल, ओवैसी ने मंत्री पर उठाए सवाल

हां, इस उपाय से कभी नहीं होगी डायबिटीज!जिनको है उनकी रहेगी कंट्रोल

Rajasthan Weather Update: चिपचिपी गर्मी से मिलेगी राहत,आज और कल 

 

Trending news