राजस्थान: इलाज करने वाला कथित डॉक्टर ही बन गया कातिल, जानिए कैसे हुए मरीज की मौत
Advertisement

राजस्थान: इलाज करने वाला कथित डॉक्टर ही बन गया कातिल, जानिए कैसे हुए मरीज की मौत

राजस्थान न्यूज: इलाज करने वाला कथित डॉक्टर कातिल बन गया. फिलहाल पुलिस की टीम पूरे मामले की जांच में जुट गई है. साथ ही आरोपी से पूछताछ जारी है.

राजस्थान: इलाज करने वाला कथित डॉक्टर ही बन गया कातिल, जानिए कैसे हुए मरीज की मौत

बूंदी: एक मरीज का इलाज करने वाला निजी डॉक्टर ही उसका हत्यारा निकला.इलाज के दौरान हुई मौत को छिपाने और घटना पर पर्दा डालने की नीयत से मृतक को दिन भर क्लिनिक में छिपाया. इसके बाद रात होने पर सड़क किनारे फैंक दिया.इंदरगढ़ पुलिस ने हत्या के एक मामले मे खुलासा करते हुए सुमेरगंजमंडी से निजी क्लिनिक चलाने वाले डॉक्टर को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है.

 संदिग्ध अवस्था में सड़क किनारे पड़ा मिला था शव

पांच सितंबर को इंदरगढ़ के लोनाबा मार्ग पर देवपुरा निवासी ओम प्रकाश गुजर का शव संदिग्ध अवस्था में सड़क किनारे पड़ा मिला था.इस पर परिजनों ने उसकी हत्या का आरोप लगाया था.पुलिस ने मामला दर्ज कर ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी को पांच दिनों में खोल दिया. मृतक ओम प्रकाश चार सितंबर को बुखार से पीड़ित होने के चलते सुबह दस बजे सुमेरगंजमंडी स्थित निजी क्लिनिक पर कथित डॉक्टर हरिओम के पास उपचार के लिए गया था.

इसके बाद उसकी कोई जानकारी नहीं मिली. वह रात तक घर नहीं लोटा तो परिजनों ने उसकी तलाश की और पुलिस को सूचना दी.दूसरे दिन सुबह उसका शव सड़क किनारे पड़ा मिला.इस मामले की जांच शुरू हुई तो पुलिस को कथित डॉक्टर पर संदेह होने लगा.सीसीटीवी फुटेज और अन्य जानकारी मे क्लिनिक के बाद मृतक की कहीं लोकेशन ट्रैस नहीं हुई.

इस पर पुलिस ने हरिओम से सख्ती से पुछताछ की तो पूरा मामला खुल गया.पुलिस के अनुसार इलाज के दौरान हेवी डोज के इंजेक्शन लगाने से ओम प्रकाश की क्लिनिक में ही मौत हो गयी थी.इसको छिपाते हुए हरिओम मृतक को क्लिनिक मे बंद कर घर आ गया. मृतक की बाइक को तीन किमी दूर इंदरगढ़ में एक दुकान के सामने खड़ा कर दिया ताकि लोगों को संदेह नहीं हो.दिनभर इंतजार करने के बाद रात मे अपनी कार से उसे सड़क किनारे पटक दिया.मृतक को जहां डाला गया था वहां से उसका गांव डेढ़ किमी दूरी पर है.पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर इस मामले की जांच में जुटी है.

ये भी पढ़ें-

बस एक नींबू से जीवनभर हाथ में टिकेगा पैसा, जानिए कैसे

जानिए,भगवान शिव के सपने में आने का मतलब क्या है?

क्या गदर-2 और OMG-2 के बाद फिर से होगा बॉलीवुड में क्लैश? इन बड़ी मूवीज में टक्कर

KBC में पूछे गए करोड़पति बनने के लिए ये सवाल, क्या आपको पता हैं जवाब?

Trending news