Hindoli News: हिंडोली में खेत में फसल देखने गए किसान पर जानलेवा हमला, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1454718

Hindoli News: हिंडोली में खेत में फसल देखने गए किसान पर जानलेवा हमला, जांच में जुटी पुलिस

Hindoli News: हिंडोली में फसल देखने गए किसान पर जानलेवा हमला किया गया. जिसका हालत गंभीर बताया जा रहा है..

जांच में जुटी पुलिस

Hindoli: हिंडोली उपखंड क्षेत्र के मांगली कला गांव में खेत पर मौका देखने गए किसान करने का मामला सामने आया है. मांगली कला निवासी गोविंद सिंह फसल को देखने के लिए तभी घात लगाकर बैठे हैं. दो व्यक्तियों ने गोविंद सिंह पर जानलेवा हमला कर दिया. हमले की सूचना पर परिजन खेत पर पहुंचे. गंभीर रूप से घायल गोविन्द सिंह लेकर हिंडोली अस्पताल पहुंचे, जहां घायल का प्राथमिक उपचार किया गया.

सूचना पर हिंडोली पुलिस भी मौके पर पहुंची और घायल व्यक्ति के मौका बयान लेकर मेडिकल करवाया, परिजनों नें बताया की पड़ोसी वीरेंद्र सिंह और उसके छोटे भाई नें खेत पर फसल को देखने गए. गोविन्द सिंह पर अचानक तलवार से जानलेवा हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. 

साथ ही कुत्ते से भी कटवाया और सिर पर चोट कर गंभीर घायल कर दिया. परिजनों नें मौके का वीडियो भी बनाया और कहा की पूर्व में रास्ते को लेकर विवाद हुआ था, लेकिन समझाईश से मामला हल हो गया था, लेकिन बावजूद इसके ये जान लेवा हमला किया गया. जांच अधिकारी एएसआई गिरधर सिंह नें बताया कि मौका बयान लेकर मेडिकल करवा लिया है. मामले में कानूनी कार्यवाही की जाएगी.

Reporter: Sandeep Vyas

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Shraddha Aftab Murder Case: कसाई खाने में हत्यारे आफताब ने ली थी श्रद्धा के 35 टुकड़े करने की ट्रेनिंग, अब नार्को टेस्ट में उगलेगा मर्डर का सच

Chetan Bhagat on Urfi Javed: चेतन भगत बोले, युवा रजाई में घुसकर देख रहे उर्फी की तस्वीरें, क्या परीक्षा पेपर में आने वाली हैं उर्फी ?

Exclusive: एक्ट्रेस कनिष्क सोनी ने श्रद्धा हत्याकांड से जोड़ी अपनी जिंदगी, कहा- शादी की बात पर बॉयफ्रेंड ने बहुत मारा

Trending news