केशोरायपाटन: चोरों ने लाखों के सोने-चांदी के गहनों और नकदी पर किया हाथ साफ, लोगों में दहशत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1489313

केशोरायपाटन: चोरों ने लाखों के सोने-चांदी के गहनों और नकदी पर किया हाथ साफ, लोगों में दहशत

Keshoraipatan, Bundi: राजस्थान के बूंदी के कापरेन शहर में चोरी की वारदातों पर रोक नहीं लग पाई है. पुलिस प्रशासन ने कड़ी कार्रवाई करते हुए मध्यप्रदेश से शातिर बदमाशों की गैंग को गिरफ्तार करने के बाद कुछ दिनों के लिए घटनाओं पर विराम लग गया था, लेकिन कुछ दिन गुजरने के बाद फिर से चोरी की वारदात होने से लोगों मे दहशत हो गई है. 

केशोरायपाटन: चोरों ने लाखों के सोने-चांदी के गहनों और नकदी पर किया हाथ साफ, लोगों में दहशत

Keshoraipatan, Bundi: राजस्थान के बूंदी के कापरेन शहर में चोरी की वारदातों पर रोक नहीं लग पाई है. गत माह में हुई चोरी और लूटपाट की बढ़ी घटनाओं के बाद पुलिस प्रशासन ने कड़ी कार्रवाई करते हुए मध्यप्रदेश से शातिर बदमाशों की गैंग को गिरफ्तार करने के बाद कुछ दिनों के लिए घटनाओं पर विराम लग गया था और शहरवासियों ने भी राहत महसूस की थी, लेकिन कुछ दिन गुजरने के बाद फिर से चोरी की वारदात होने से लोगों मे दहशत हो गई है. रोटेदा रोड मुख्य सड़क पर स्थित सत्यनारायण बागड़ी के सुने मकान को अज्ञात बदमाशों ने निशाना बनाते हुए लाखों रूपये के जेवरात और नगदी पार कर वारदात को अंजाम दिया है. 

सत्यनारायण बागड़ी परिवार सहित पिछले दो दिनों से रिश्तेदार के यहां शादी समारोह में शामिल होने कोटा गया हुआ था. ऐसे में जब परिवार सहित घर वापस लौटा तो घर के मुख्य दरवाजे का ताला टूटा हुआ मिला और अंदर मकान में गया तो तीन कमरों के ताले टूटे हुए और सामान फैला हुआ मिला. सत्यनारायण और पत्नी ने कमरे में रखी अलमारी और बैड आदि सामान देखे. एक कमरे में पलंग पर सामान और जेवरात के खाली डिब्बे बिखरे पड़े थे, जिसके बाद पीड़ित ने कापरेन पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मौका मुआयना किया और पीड़ित को थाने पर बुलाकर रिपोर्ट देने के लिए कहा है. 

सत्यनारायण ने बताया कि बदमाश अलमारी में रखे सोने का हार, चैन, तीन अंगूठियां, कानों के झेले, मंगलसूत्र, टोपिस लें गए. वहीं चांदी की तीन जोड़ी पायल, दो जोड़ी फॉलरी, बिछियां और करीब दस बारह हजार रुपये नकदी लेकर गए है. चोरी कब हुई इसका भी पता नहीं है और घर पर लौटने के बाद ही घटना का पता चला है. चोरी से लाखों का नुकसान हुआ है. ज्ञातव्य है कि कापरेन में बीते चार माह से चोरी और लूटपाट की घटनाएं लगातार हो रही है. 

यह भी पढ़ें - राजस्थान सरकार के 4 साल पूरे होने पर वसुंधरा राजे ने दी '0' मार्किंग, कहा- झगड़ों से फुर्सत नहीं

जिला पुलिस अधीक्षक ने भी घटनाओं को गम्भीरता से लेने के बाद विशेष टीम का गठन कर कोटा से स्पेशल टीम की मदद से मध्यप्रदेश के शातिर गैंग से जुड़े बदमाशों को गिरफ्तार किया था और हथियार की नोक पर परिवार को बंधक बनाकर लूट करने और चोरी की वारदातों का खुलासा किया था, लेकिन कुछ दिनों बाद ही फिर से चोरी की वारदात होने से लोगों में भय और डर बना हुआ है. पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच और बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है. थानाधिकारी मुकेश कुमार यादव ने बताया कि चोरी की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है और चोरों की तलाश की जा रही है.

Reporter: Sandeep Vyas

खबरें और भी हैं...

अशुभ होता है किचन के नल से पानी का टपकना, घरवालों पर टूट पड़ती हैं ये मुसीबतें!

प्रतापगढ़ में नशे में टल्ली कार चालक ने मचाई दहशत, रौंद डाले सड़क किनारे चल रहे कई राहगीर

Horoscope 17 December: अपनों से सतर्क रहें मिथुन, सिंह और मीन राशि के लोग, मकर करेंगे रोमांस, जानें राशिफल

Trending news