Keshoraipatan: आधा दर्जन अज्ञात बदमाशों का आतंक, रोज दे रहे वारदात को अंजाम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1449695

Keshoraipatan: आधा दर्जन अज्ञात बदमाशों का आतंक, रोज दे रहे वारदात को अंजाम

Keshoraipatan, Bundi News: बूंदी की केशोरायपाटन विधानसभा के कापरेन के शिवनगर में आधा दर्जन अज्ञात बदमाशों का आतंक.लोगों में दहशत का माहौल, पुलिस बदमाशों को पकड़ने में नाकाम.शहर के शिव नगर कालोनी में बीती रात को भी तीन मकानों में अज्ञात बदमाशों द्वारा चोरी का प्रयास किया.

बदमाशों का आतंक

Keshoraipatan, Bundi News: बूंदी की केशोरायपाटन विधानसभा के कापरेन के शिवनगर में अज्ञात बदमाशों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है. बीती रात में चोरों ने 3 मकानों में चोरी का प्रयास किया. चोरों ने मकानों की छत के ऊपर पिंजरी के गेट को तोड़ने का प्रयास किया, लेकिन मोहल्लेवासियों की जाग जाने से खेतों के रास्ते से भाग गए. अज्ञात बदमाशों की संख्या करीब आधा दर्जन बताई जा रही है.

कापरेन शहर में चोरी व लूटपाट की घटनाओं का सिलसिला थम नहीं रहा है, वहीं पुलिस वारदातों को खोलने में नाकाम साबित हो रही है. जिसको लेकर आमजन में दहशत का माहौल बना हुआ है. शहर के शिव नगर कालोनी में बीती रात को भी तीन मकानों में अज्ञात बदमाशों द्वारा चोरी का प्रयास किया गया और लोगों के एकत्रित होने पर, पुलिस के पहुंचने से पहले ही बदमाश मौके से फरार हो गए. जिसके बाद सुबह लोगों ने थाने पहुंच कर चोरी की रिपोर्ट दी.

जानकारी के अनुसार रात को दो बजे करीब खेतोंक रास्ते से होकर शिव नगर स्थित कन्हैया लाल नागर के मकान में लगे फाटक से होकर चोर अंदर पहुंच गए और कमरों के बाहर की कुंडी लगाकर सीढ़ियों के रास्ते से होते हुए, मांगीलाल सुमन की मकान की छत पर पहुंच गए. मांगीलाल के मकान में सीढ़ियों के दरवाजे को तोड़ने का प्रयास किया, लेकिन दरवाजे की कुंडी नहीं तोड़ पाए तो सामने ही जटा शंकर के मकान में भी सीढ़ियों के दरवाजे को तोड़ने का प्रयास किया, इस दौरान मकान के अंदर से आवाज आने पर बदमाश पडौसी कुंज बिहारी के मकान में कूद गए और चार दिवारी से होकर सड़क पर आ गए. कुछ ही दूरी पर जाने के बाद बदमाशों को शिव नगर में रहने वाले दो युवकों ने देख लिया और तुरंत पुलिस को सूचना दी साथ ही आसपास के कुछ लोगों को फोन किया.

बदमाशों को लोगों के जाग होने की भनक लगी तो जूते चपल छोड़कर मौके से खेतों की ओर भाग गए. सूचना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची लेकिन तब तक बदमाश मौके से फरार हो चुके थे. गौरतलब है कि शहर में लगातार चोरी की वारदाते हो रही हैं, जिससे लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है. बीते चार माह में ही शहर में करीब सात बार वारदाते हो चुकी हैं, जिनमे बदमाश लाखों का माल उड़ा चुके हैं. घटनाओं के विरोध में बदमाशों को पकड़ने की मांग को लेकर शहर के बाजार बंद रहे.

Reporter - Sandeep Vyas

यह भी पढ़ें :

Destination Wedding Rajasthan: रॉयल डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए आइये राजस्थान की इन खास जगहों पर, सेलिब्रिटीज की है पहली पसंद

सावरकर पर गरमायी सियासत, PCC चीफ डोटासरा बोले- वीर होते तो चार बार माफी नहीं मांगते

लापरवाह मां-बाप मासूम बच्चे को कार में बंद कर गए अस्पताल, कॉन्स्टेबल ने बचाई जान

दूध डेयरी में 5 लोगों ने युवती से किया गैंगरेप, 3 BSF जवानों सहित 5 हुए गिरफ्तार

 

 

Trending news