बूंदी में भीषण सड़क हादसा, ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलटी 2 की मौत, 8 घायल
Advertisement

बूंदी में भीषण सड़क हादसा, ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलटी 2 की मौत, 8 घायल

बून्दी न्यूज: बूंदी जिले के गेण्डोली में माडपुर घाटी पर टैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलटी गई.हादसे में 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं 8 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

बूंदी में भीषण सड़क हादसा, ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलटी 2 की मौत, 8 घायल

Bundi: गेण्डोली थाना क्षेत्र में माण्डपुर घाटी से उतरते समय ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसे में 2 लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई. करीब 8 लोग गंभीर घायल हुए हैं.ट्रैक्टर ट्रॉली में करीब 2 दर्जन से अधिक लोग सवार थे.

जानकारी के अनुसार कापरेन क्षेत्र के कोडक्या गांव से गुर्जर परिवार के लोग माण्डपुर गांव में धार्मिक स्थल पर रसोई लेकर गये थे. रसोई करके वापस अपने गांव कोडक्या लौट रहे थे. ऐसी दौरान माण्डपुर घाटी से नीचे उतरते समय ढलान पर अचानक ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई.

 हादसे में  60 वर्षीय बुजुर्ग की हुई मौत

मामले की सूचना पाकर गेण्डोली पुलिस मौके पर पहुंची और मशक्कत के बाद घायलों को ट्रॉली के नीचे से निकाला. हादसे में  60 वर्षीय बुजुर्ग गोबरी लाल गुर्जर व संजू बाई निवासी कोडक्या की मौके पर ही मौत हो गई. 

ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार 8 लोग गंभीर घायल हुए

ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार करीब 8 लोग गंभीर घायल हो गए.जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. जिसमें एक घायल की हालत नाजुक बताई है. ट्रैक्टर ट्रॉली में करीब 2 दर्जन व्यक्ति सवार थे. वही घायलों का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है.  हादसे की सूचना मिलते ही जिला कलेक्टर डॉ रविन्द्र गोस्वामी, एसपी जय यादव ने जिला अस्पताल पहुंचकर घायलों की कुशलक्षेम पूछी.

मामला दर्ज जांच में जुटी पुलिस

वहीं अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए. गेण्डोली पुलिस ने दोनों के शवों का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया. गेण्डोली पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें- JEE Advanced Result 2023 OUT: जेईई एडवांस्ड का रिजल्ट जारी, कोटा से टॉप 10 में चार स्टूडेंट्स ने बनाई जगह

ये भी पढ़ें- प्यार-शादी और मौत की दास्तां: शादी के लिए राजी नहीं थे परिवार, दोनों थे परेशान, फिर उठाया ये खौफनाक कदम

 

Trending news