उदयपुर हत्याकांड में मृतक कन्हैया लाल साहू के परिवार को आर्थिक सहायता देने की मांग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1238677

उदयपुर हत्याकांड में मृतक कन्हैया लाल साहू के परिवार को आर्थिक सहायता देने की मांग

ज्ञापन में मांग की गयी की मृतक के परिवारजनों को एक करोड़ की आर्थिक सहायता, सरकारी नौकरी व आरोपियों को फांसी की सजा दी जाए.

राठौर तेली समाज ने सौंपा ज्ञापन

Bundi: बूंदी में राठौर तेली समाज ने उदयपुर हत्याकांड में मृतक कन्हैया लाल साहू की मौत के बाद ,उसके परिवार जनों को आर्थिक सहायता देने की मांग को लेकर जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा. राठौर तेली समाज ने कहा कि वह उदयपुर निवासी मृतक कन्हैया लाल साहू के साथ हुई वारदात से आक्रोशित हैं. उन्होंने कहा कि इस तरह की घिनौनी वारदात के बाद दोनों आरोपियों को फांसी की सजा दी जाए, साथ ही जो अन्य लोग हैं उनके खिलाफ भी कार्रवाई हो. उदयपुर हत्याकांड में कन्हैया लाल साहू की मौत के बाद राठौर तेली समाज में जन आक्रोश फैला हुआ हैं, राठौर तेली समाज के प्रदेश पदाधिकारी के आव्हान पर हर जिला मुख्यालय तहसील स्तर पर ज्ञापन दिया गया. तेली समाज के लोग आजाद पार्क में इकट्ठा हुए जहां 2 मिनट का मौन रखने के बाद सभी ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर जिला कलेक्टर को ज्ञापन दिया. ज्ञापन में मांग की गयी की मृतक के परिवारजनों को एक करोड़ की आर्थिक सहायता, सरकारी नौकरी व आरोपियों को फांसी की सजा दी जाए.

समाज के लोगों ने कहा कि कन्हैया लाल साहू द्वारा पोस्ट वायरल होने के बाद उन्हें प्रताड़ित किया गया, और जब उन्होंने पुलिस सहायता मांगी तो वह भी उन्हें नहीं मिली, ऐसे में सभी अधिकारियों के खिलाफ भी सख्त कार्रवाई होनी चाहिये. ज्ञापन देने वालों में प्रदेश पदाधिकारी शौकीन चंद राठौर, जिला अध्यक्ष युवराज राठौर, मनमोहन अजमेरा, महेश और तरुण राठौर सहित समाज के लोग मौजूद रहें. 

Reporter - Sandeep Vyas

 

यह भी पढ़ें-उदयपुर घटना को लेकर भाजपा प्रवक्ता ने कहा- यह घटना किसी राजद्रोह से नहीं है कम

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news