Coffee with Collector: 12th Board में 90 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त करने वालों से रूबरू हुए Bundi कलेक्टर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1712880

Coffee with Collector: 12th Board में 90 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त करने वालों से रूबरू हुए Bundi कलेक्टर

बूंदी जिला कलेक्टर उन सभी छात्र छात्राओं को कॉफी विद कलेक्टर के लिए आमंत्रित किया इनके 90% से अधिक अंक 12वीं कक्षा में कल  रिजल्ट के दौरान आए थे. उनके परिवार जनों के साथ जब बच्चे जिला कलेक्टर ऑफिस पहुंचे तो उन सब बच्चों से उन्होंने संवाद किया और उसकी कामयाबी के टिप्स जाने.

Coffee with Collector: 12th Board में 90 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त करने वालों से रूबरू हुए Bundi कलेक्टर

Coffee With Collector: बूंदी जिला कलेक्टर डॉ रविंद्र गोस्वामी ने आज जिले से 25 छात्र छात्राओं को कॉफी विद कलेक्टर के लिए आमंत्रित किया. कलेक्टर कार्यालय में आयोजित कॉफी विद में 90% से अधिक अंक प्राप्त करने वाले सभी छात्र- छात्राओं से रूबरू हुए. कलेक्टर ने उनकी कामयाबी जो मेहनत के दम पर हासिल किया उसको साझा किया. उन्होंने कहा कि सफलता कहीं भी प्राप्त की जा सकती है लेकिन आप सब में लगन होना जरूरी है.

90% से अधिक अंक प्राप्त करने वाले सभी छात्र- छात्राओं से  हुए रूबरू 

छात्र छात्राओं ने कलेक्टर से संवाद करते हुए कहा कि आप जैसे अफसर आईएएस आईपीएस जैसे पदों पर कितनी मेहनत करके कैसे सफलता हाथ लगती है इन सब के बारे में उन्होंने चर्चा की.

fallback

बूंदी जिला कलेक्टर उन सभी छात्र छात्राओं को कॉफी विद कलेक्टर के लिए आमंत्रित किया इनके 90% से अधिक अंक 12वीं कक्षा में कल  रिजल्ट के दौरान आए थे. उनके परिवार जनों के साथ जब बच्चे जिला कलेक्टर ऑफिस पहुंचे तो उन सब बच्चों से उन्होंने संवाद किया और उसकी कामयाबी के टिप्स जाने. बच्चों ने भी जिला कलेक्टर से अच्छे अधिकारी बनने की सफलता पूछी और उसकी उनके नक्शे कदम पर चलने की बात कही.

ये भी पढ़ें- RPSC EO RO Recruitment को लेकर आरपीएससी और UDH सचिव को नोटिस जारी, हाईकोर्ट ने जानें क्या कहा

सफलता के पीछे की कहानी के साथ दिए मूलमंत्र

जिला कलेक्टर से संवाद के दौरान बच्चों की खुशी इतनी थी कि वह एक के बाद एक सवाल जिला कलेक्टर से कर रहे थे. उन्होंने कहा कि सफलता के पीछे क्या कहानी रही और कैसे आप अधिकारी बने. इस पर कलेक्टर ने कहा कड़ी मेहनत और पढ़ाई इंसान की लगन कामयाबी तक पहुंचा देती है. आप ईश्वर को भी धन्यवाद करे, लेकिन पढ़ाई समय पर पूरी करें. पढ़ाई के साथ-साथ एक मध्यम वर्गीय परिवार होने के नाते कोई भी जॉब का कंपटीशन देने में पीछे नहीं हटे.

Trending news