Bundi news: बिजली कटौती को लेकर चेतावनी, हरकत में आए अधिकारी
Advertisement

Bundi news: बिजली कटौती को लेकर चेतावनी, हरकत में आए अधिकारी

Bundi latest news: राजस्थान के बूंदी जिले में राज्य मंत्री अशोक चांदना द्वारा विधुत निगम के खिलाफ कलेक्ट्रेट के घेराव की चेतावनी  बाद हरकत में आए अधिकारियों ने बिती रात जिला कलेक्ट्रेट में वार्ता की जहां सभी अधिकारियों ने तीन दिन में व्यवस्थाएं सुधारने का आश्वासन दिया. 

Bundi news: बिजली कटौती को लेकर चेतावनी, हरकत में आए अधिकारी

Bundi news: राजस्थान के बूंदी जिले में राज्य मंत्री अशोक चांदना द्वारा विधुत निगम के खिलाफ कलेक्ट्रेट के घेराव की चेतावनी  बाद हरकत में आए अधिकारियों ने बिती रात जिला कलेक्ट्रेट में वार्ता की जहां सभी अधिकारियों ने तीन दिन में व्यवस्थाएं सुधारने का आश्वासन दिया. तो उसके बाद आज होने वाला धरना स्थगित किया गया, राज्य मंत्री अशोक चांदना ने हिंडोली नेनवा में हो रही विद्युत आपूर्ति के सुधार की मांग की थी और जो किसानों के ट्रांसफार्मर खराब है उन्हें तुरंत बदले जाए वार्ता में  उन्हें जयपुर कोटा बूंदी के विद्युत अभियंताओं ने आश्वासन दिया कि वह आज से ही तीन दिन में सभी व्यवस्थाओं को सुधार देंगे.

 यह भी पढ़े- Jaipur News : संदेश सिंगालकर का बड़ा बयान, बोले- क्या नागपुर आतंक की प्रयोगशाला है?

 इस पर राज्य मंत्री ने निगम के अधिकारियों को तीन दिन का अल्टीमेटम देते हुए आज का कलेक्ट्रेट का घेराव स्थगित कर दिया, राज्य मंत्री अशोक चांदना ने मीडिया से कहा कि उनका सरकार के खिलाफ कोई बड़ा आंदोलन नहीं है और कोई उनसे परेशानी भी नहीं है लेकिन 2 महीने सावन के निकल जाने के बाद भी बारिश नहीं होने से विद्युत निगम की हालत खराब हो गई है. अघोषित विद्युत कटौती व फसले बर्बाद हो रही है. जिन्हें वह नहीं देख पा रहे लगातार क्षेत्र से शिकायत आने के बाद उन्होंने यह कदम उठाया है. 

 यह भी पढ़े-  हर रोज इस समय खाएं बस 2 आंवला, चंद दिनों में सुधर जाएगी चेहरे की रंगत

उन्होंने कहा कि किसानों के ट्रांसफार्मर खराब पड़े हुए हैं. जिन्हें बदला नहीं जा रहा लगातार विद्युत सप्लाई पर जो अतिरिक्त भार पड़ रहा है.  उससे कहीं ना कहीं समस्या बड़ी हो गई जिसके समाधान के लिए उन्हें यह कदम उठाना पड़ा बिती रात कलेक्टर रविंद्र गोस्वामी सहित विद्युत निगम के उच्च अधिकारियों के साथ करीब 1 घंटा हुई वार्ता के बाद उन्होंने आज का कलेक्ट्रेट का  घेराव स्थगित करना पड़ा उन्होंने कहा कि भाजपा हमेशा वोट की राजनीति करती है धरातल पर वह कभी भी समस्या का समाधान नहीं करती मैंने जब भी प्रदर्शन किया है वह आमजन के लिए किया है चाहे में सत्ता पक्ष में या विपक्ष में रहा हूं हमेशा समस्याओं के लिए लड़ाई लड़ी है.

 

Trending news