केशोरायपाटन में हुई चोरी, नकदी और गहने ले गए बदमाश, CCTV खंगाल रही पुलिस
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1771503

केशोरायपाटन में हुई चोरी, नकदी और गहने ले गए बदमाश, CCTV खंगाल रही पुलिस

Bundi News: केशोरायपाटन थाना क्षेत्र के गांवो व कस्बो मे चोरी की वारदात थमने का नाम नही ले रही है. पिछली चोरी की वारदातों का पुलिस खुलासा नही कर पाई वहीं बीती रात अरनेठा मे चोरो ने चांदी के जेवर व नकदी पर हाथ साफ कर लिया वही दुसरी जगह चोरी का प्रयास असफल रहा. पुलिस सीसी टीवी फूटेज के आधार पर चोरो की तलाशी मे लगी है. 

 

केशोरायपाटन में हुई चोरी, नकदी और गहने ले गए बदमाश, CCTV खंगाल रही पुलिस

Bundi, Keshoraipatan: केशोरायपाटन थाना क्षेत्र के गांवो व कस्बो मे चोरी की वारदात थमने का नाम नही ले रही है. पिछली चोरी की वारदातों का पुलिस खुलासा नही कर पाई वहीं बीती रात अरनेठा मे चोरो ने चांदी के जेवर व नकदी पर हाथ साफ कर लिया वही दुसरी जगह चोरी का प्रयास असफल रहा. पुलिस सीसी टीवी फूटेज के आधार पर चोरो की तलाशी मे लगी है. 

केशोरायपाटन थाना क्षेत्र के अरनेठा के ओम जागिंड के घर मे घुसकर चोरो ने 35 हजार नकद रूपये ओर आधा किलो चांदी के जेवरात चोरी कर लिए. घटना के दौरान परिवार सहित सभी सदस्य अलग कमरे मे सो रहे थे. ओम जागिंड ने बताया कि रात कुलर खराब हो गया था तो परिवार के सभी सदस्य एक ही कमरे मे सो गये थे. इसके चलते चोरो को वारदात का अवसर मिल गया. चोरो ने दुसरे कमरे का ताला तोडकर बक्से ओर अलमारी को खंगाल दिया. 

नकदी और जेवर हुए चोरी

एक बक्सा तो घर बाहर पडा मिला. दुसरे बक्से कमरे मे खुले पडे थे. कमरे मे सारा सामान बिखरा पडा था. घटना की जानकारी भी पडोसियों से मिली जब उन लोगो ने घर के बाहर बक्सा खुला पडा हुआ देखा तो मुझे जगाया. सामान की तलाशी ली तो 35 हजार रूपये नकद ओर आधा किलो वजनी चांदी के जेवरात नही मिले. पुलिस मे शिकायत दर्ज कराई है. अरनेठा मे चोरी की वारदात ऐसी जगह हूई है जहाँ सघन बस्ती है. 

पुलिस ने किया मौके का मुआयना

चोरो ने पास मे ही भंवर लाल के मकान मे भी चोरी की वारदात को अंजाम देने की कोशिश की लेकिन सफल नही हो सके. चोरी की वारदात की सूचना मिलने पर पुलिस ने घटना स्थल का मुआयना किया है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है.  बीती रात को कूछ संदिग्ध युवक को गाँव मे घुमते हुए सीसीटीवीकेमरे मे कैद हुए है. पुलिस इसी आधार पर चोरी की वारदात को अंजाम देने वालो की पहचान करने मे जुटी है.

इसे भी पढ़ें...

दो बच्चों की मां का तीन बच्चों के पिता से चल रहा था अफेयर, महिला के पति ने दोनों की जबरन करवाई शादी

Trending news