bundi news: खेल मंत्री अशोक चांदना ने जनसुनवाई कार्यक्रम में लोगो की सुनी समस्याए, अधिकारियो को दिए निर्देश
Advertisement

bundi news: खेल मंत्री अशोक चांदना ने जनसुनवाई कार्यक्रम में लोगो की सुनी समस्याए, अधिकारियो को दिए निर्देश

Bundi news today: नगरपालिका सभागार में बुधवार को खेल मंत्री अशोक चादना ने जनसुनवाई कर लोगो की समस्या सुनी तथा मौके पर मोजूद अधिकारियो को समस्याओं के समाधान करने के निर्देश दिए. 

 

bundi news: खेल मंत्री अशोक चांदना ने जनसुनवाई कार्यक्रम में लोगो की सुनी समस्याए, अधिकारियो को दिए  निर्देश

Bundi news: नगरपालिका सभागार में बुधवार को खेल मंत्री अशोक चादना ने जनसुनवाई कर लोगो की समस्या सुनी तथा मौके पर मोजूद अधिकारियो को समस्याओं के समाधान करने के निर्देश्दिये. जनसुनवाई में पालिका अध्यक्ष प्रेमबाई , उपाध्यक्ष आबिद हुसैन , वार्ड पार्षद ,एसडीएम शत्रु घन गुर्जर, विकास अधिकारी डा सरोज बैरवा ,डीएसपी योगेश चौधरी सहित ब्लाक सतरीय सभी अधिकारी मोजूद रहे.जनसुनवाई में सहित ब्लाक स्तरीय अधिकारी मौजूद रहे जनसुनवाई में सड़क, पानी, पाइप लाइन जोड़ने ,जले ट्रांसफार्मर बदलने, लाईन शिफ्टिंग, अतिक्रमण हटाने सहित अनेक शिकायते मिली जिनका मंत्री अशोक चन्दना ने सम्बंधित अधिकारियो को मौके पर समस्या के समाधान के निर्देश दिए.जनसुनवाई में लोगो की समस्याओं का ताता लगा रहा . 

चांदना ने बारी बारी से सभी लोगो की समस्या सुनकर समाधान करवाया. जनसुनवाई के दौरान वार्ड 17 में पाइप लाइन नहीं होने की समस्या सामने पर. मौके पर ही जलदाय विभाग की पाइप लाइन डलवाने के लिए चंबल परियोजना के एक्सईएन को निर्देश दिए की शहर जिस गली में पाइप लाइन नहीं है उसमे पाइप लाइन डालने का कार्य शुरू होना चाहिए. साथ ही पालिका ईओ को निर्देशित किया की में नैनवा शहर का दौरा करूंगा एक उस दौरान मुझे एक भी शहर की गली कच्ची नही मिलनी चाहिए. सभी गलियों में पक्की सड़क होना चाहिए.

यह भी पढ़े-  Sawai madhopur news: सवाई माधोपुर पहुँचा ASI टीकाराम मीणा का शव, अंतिम संस्कार में सैंकड़ो लोग रहे मौजूद

Trending news