बूंदी: एसपी जय यादव ने नैनवां और देई थाने का किया निरीक्षण, दिए ये निर्देश
Advertisement

बूंदी: एसपी जय यादव ने नैनवां और देई थाने का किया निरीक्षण, दिए ये निर्देश

बूदी: एसपी जय यादव ने नैनवां और देई थाने का निरीक्षण करने के दौरान कहा कि नाबालिगों को अपराध से दूर कर शिक्षा से जोड़ने के प्रयास किए जाएंगे. उन्होंने कहा कि ऑपरेशन व्रज अभियान से हार्डकोर व वांछित अपराधियों की धरपकड़ हुई.

बूंदी: एसपी जय यादव ने नैनवां और देई थाने का किया निरीक्षण, दिए ये निर्देश

Hindoli,Bundi: बूंदी एसपी जय यादव ने गुरुवार को नैनवां व देई थाने का निरीक्षण किया और पेंडिंग मामलों की समीक्षा कर वांछित अपराधियों की धरपकड़ करने के निर्देश दिए. नैनवां थाने में मीडिया से रूबरू होते हुए एसपी जय यादव ने बताया कि नैनवां व देई थानों का निरीक्षण कर पेंडिंग मामलों की समीक्षा की है और वांछित अपराधियों को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए हैं.

अभियान आगे भी रहेगा जारी-एसपी जय यादव

उन्होंने ने पत्रकार वार्ता में बताया कि ऑपरेशन व्रज अभियान के दौरान कई हार्डकोर व गम्भीर मामलों के आरोपी पकड़े गए हैं जिले में यह अभियान आगे भी जारी रखा जाएगा.नैनवां ,देई सहित पूरे जिले में गम्भीर अपराधों चोरी, लूट,नकबजनी, हत्या ,हत्या का प्रयास जैसे गम्भीर मामलों में गत वर्षों की तुलना में कमी आई है. यह बेहतर पुलिसिंग का परिणाम है.लगातार अपराधों में कमी आ रही है.

जिले में 90 प्रतिशत मामले ट्रैस हुए

ज्यादातर चोरी के मामलों का खुलासा किया है इन वारदातों में नाबालिग भी निरुद्ध किये हैं. यह चिंता की बात है निरुद्ध किये नाबालिग को अभिभावकों के साथ बैठाकर काउंसलिंग की जाएगी ताकि नाबालिग अपराध से दूर होकर पढ़ाई से जुड़ सके ऐसा प्रयास किया जाएगा.नैनवां , देई सहित जिले में 90 प्रतिशत मामले ट्रैस हुए है.

राजस्थान में बूंदी जिला ऐसा जिला है जहां फायरिंग की एक भी घटना नहीं हुई है.अवैधरूप से शराब,हथियार ,मादक पदार्थ सप्लाई करने वालो के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं.जिले में कोई बड़ा घटनाक्रम भी नही हुआ है.साथ मे चुनाव तैयारियों को लेकर कानून व्यवस्था बनाये रखने पर तैयारियां शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें-राजस्थान के इस खिलाड़ी का वेस्टइंडीज दौरे के लिए हुआ सिलेक्शन, T20 में दिखाएगा जलवा

यह भी पढ़ें- दिलफेंक आशिक कहे जाते थे रणवीर सिंह, दीपिका से पहले 4 हसीनाओं संग जुड़ा नाम

Trending news