इस मामले में मंत्री अशोक चांदना बोले- बुरा समय कहकर नहीं आता है मैं आपसे इसका जरूर बदला लूंगा
Advertisement

इस मामले में मंत्री अशोक चांदना बोले- बुरा समय कहकर नहीं आता है मैं आपसे इसका जरूर बदला लूंगा

 मंत्री अशोक चांदना ने कहा कि बुरा समय कहकर नहीं आता है मैं बदला लूंगा,  मंत्री अशोक चांदना ने जानिए ऐसा क्यों कहा. जानिए आखिर पूरा मामला क्या है.

इस मामले में मंत्री अशोक चांदना बोले- बुरा समय कहकर नहीं आता है मैं आपसे इसका जरूर बदला लूंगा

Bundi: राज्यमत्री मंत्री अशोक चांदना ने मंगलवार को कलेक्ट्रेट सभागार भवन में हिंडोली विधानसभा क्षेत्र में 36 करोड़ रुपए के जारी विकास कार्यों की समीक्षा बैठक की बैठक के दौरान अधिकारियों द्वारा विकास कार्य में लापरवाही बरतने पर कड़ी फटकार भी लगाई. उन्होंने वन विभाग के द्वारा सरकारी कार्यों को बार-बार रोके जाने पर डीएफओ को इतना तक कह दिया की आप जो कुछ कर रहे हो वह बहुत गलत है. समय आने पर आपको इसका जवाब दिया जाएगा और राजस्थान में कहीं भी चले जाना वहां भी आपको बक्शा नहीं जाएगा.

राज्यमंत्री अशोक चांदना ने आज कलेक्ट्रेट सभा भवन में विभागीय अधिकारियों की समीक्षा बैठक की. उन्होंने हिंडोली क्षेत्र में पेयजल चिकित्सा एनीकट, सड़क निर्माण, गवर्नमेंट कॉलेज मेडिकल कॉलेज नगरपालिका और राम सागर झील के सौंदर्यकर्ण के बारे में समीक्षा की. उन्होंने कहा कि जो कार्य चल रहे हैं वह चुनावी साल से पूर्व पूरे हो.

इन सभी योजनाओं का लाभ आमजन को मिले. राज्य मंत्री ने कहा कि हिंडोली नैनवा विधानसभा क्षेत्र में सरकार द्वारा 1600 करोड़ से अधिक बजट के विकास कार्य सौगात दी गई थी. उसमें सभी कार्य किए जा रहे हैं. इन्हें अधिकारी प्राथमिकता से लें और जल्द ही पूरा करवाएं.

राज्य मंत्री अशोक चांदना ने बैठक के दौरान डीएफओ को कड़ी फटकार लगाई. उन्होंने कहा विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्य हो रहे हैं उन्हें रोकना आपकी प्राथमिकता बनी हुई है. उन्होंने यहां तक कह दिया कि जो पब्लिक के कार्य हैं उन्हें आप का विभाग रोक लगा कर क्या करना चाहता हैं. पब्लिक के कामों को प्राथमिकता से करवाना सरकार की प्राथमिकता है जिसे आप अपनी हठधर्मिता से रोककर बैठे हैं. 

राज्य मंत्री अशोक चांदना ने डीएफओ को यहां तक कह दिया बुरा समय कहकर नहीं आता है मैं आपसे इसका जरूर बदला लूंगा चाहै आप कहीं भी रहे जब मेरा वक्त आएगा मैं आपको जरूर इसका जवाब दूंगा आप जो गलत कर रहे है उसकी सजा जरूर मिलेगी.

राज्य मंत्री अशोक चांदना ने कहा कि सरकार की विभिन्न योजनाओं की प्रगति व विकास कार्यों को तेज गति से पूरा किया जाए जो समस्या आए उसे जिला कलेक्टर रविंद्र गोस्वामी सहित विभागीय अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक कर निपटाया जाए, इसमें सभी ने आश्वस्त किया कि 3 महीने में लगभग सभी कार्यों को अंतिम रूप दिया जाएगा इससे होने वाले विकास कार्यों से हिंडोली नैनवा में लाभ मिलेगा.

ये भी पढ़ें-

राइट टू हेल्थ बिल: मंत्री खाचरियावास बोले - हम डॉक्टर्स से नहीं चाहते टकराव, कदम पीछे हटना पड़ा तो हटेगी सरकार

 

Trending news