Bundi news: हिंडोली में किसानो की बड़ी समस्या विद्युत शिकायतों को लेकर धरना प्रदर्शन
Advertisement

Bundi news: हिंडोली में किसानो की बड़ी समस्या विद्युत शिकायतों को लेकर धरना प्रदर्शन

Bundi news: राज्य मंत्री अशोक चांदना ने आज हिंडोली विधानसभा क्षेत्र में किसानो की बड़ी समस्या विद्युत शिकायतों को लेकर आज धरना प्रदर्शन किया. उन्होंने विद्युत विभाग की कार्य प्रणाली पर कई आरोप लगाए और कहा ऐसे अधिकारियों को तुरंत घर भेजना देना चाहिए. 

Bundi news: हिंडोली में किसानो की बड़ी समस्या विद्युत शिकायतों को लेकर धरना प्रदर्शन

Bundi news: राज्य मंत्री अशोक चांदना ने आज हिंडोली विधानसभा क्षेत्र में किसानो की बड़ी समस्या विद्युत शिकायतों को लेकर आज धरना प्रदर्शन किया. उन्होंने विद्युत विभाग की कार्य प्रणाली पर कई आरोप लगाए और कहा ऐसे अधिकारियों को तुरंत घर भेजना देना चाहिए. राज्य मंत्री अशोक चांदना ने करीब 3 घंटे कलेक्ट्रेट के बाद धरना दिया और प्रदर्शन किया. उसके बाद अधीक्षण अभियंता जगदीश प्रसाद बेरवा को डिस्कामं के अधिकारियों ने एपीओ कर दिया.

 वह उन्हें उचित आश्वासन दिया कि आज तक की किसानो की पेंडेंसी को खत्म कर दिया जाएगा और सभी किसानों को ट्रांसफार्मर उपलब्ध होंगे, कार्यकर्ताओं से बातचीत की और धरना समाप्त कर दिया राज्य मंत्री अशोक चांदना ने कहा कि उनका धरना प्रदर्शन करने का कोई बड़ा इरादा नहीं था. लेकिन विद्युत निगम की अभियंताओं द्वारा ट्रांसफर होने के बावजूद गलत रिपोर्ट पेश की और सरकार को गुमराह करते रहे. जिससे काफी रोश किसानों में व्याप्त हो गया.

यह भी पढ़े- ED के छापे से पहले ACB ने किया बड़ा 'खेला'! पूरे राजस्थान में हड़कंप

 ट्रांसफार्मर होने के बावजूद उन्होंने ट्रांसफार्मर वितरण नहीं किया जो एक बड़ा विषय बन गया. हिंडोली क्षेत्र में 96 ट्रांसफार्मर की आवश्यकता है. जिन्हें आज शाम तक पूरा कर दिया जाएगा. इसके अलावा बूंदी जिले में सभी ग्रेड पर ट्रांसफार्मर उपलब्ध होंगे जिससे किसानों को लाभ मिलेगा, उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार में समस्या के लिए लड़ना बड़ी जिम्मेदारी है. यदि किसानों की समस्या के लिए सड़कों पर आकर लड़ाई लड़नी पड़े यह हमारा सौभाग्य है. 

भाजपा से नाम परिवर्तन व भाई को भाई से एक दूसरे को लड़ाने का काम करती है. वह किसी समस्या के समाधान पर सामने नहीं आती जब समस्या का समाधान हो जाता है उसके बाद अपने नाम को बड़ा चढ़ा कर आम जनता के सामने पेश करती है यह उसकी घटिया सोच की राजनीति है.

Trending news