बूंदी: अनियमित बिजली आपूर्ति के विरोध में किया गया प्रदर्शन, जानिए पूरा मामला
Advertisement

बूंदी: अनियमित बिजली आपूर्ति के विरोध में किया गया प्रदर्शन, जानिए पूरा मामला

बूंदी न्यूज: अनियमित बिजली आपूर्ति के विरोध में प्रदर्शन किया गया. पीड़ित ग्रामीणों ने इसको लेकर शिकायत की.साथ ही जल्द से जल्द मामले में उचित कार्रवाई करने की मांग की है.

बूंदी: अनियमित बिजली आपूर्ति के विरोध में किया गया प्रदर्शन, जानिए पूरा मामला

Bundi: बूंदी विधानसभा क्षेत्र के गांव में ट्रांसफार्मर लगाने में हो रहे व्यापक भ्रष्टाचार, अनियमित बिजली आपूर्ति के विरोध में भाजपा के सदस्यता अभियान के प्रदेश सहसंयोजक गौरव शर्मा के नेतृत्व में बड़ी संख्या में ग्रामीणों व भाजपा नेताओं ने अधीक्षण अभियंता कार्यालय में 2 घंटे तक प्रदर्शन किया.

1 घंटे बाद सभी अधिकारी कार्यालय पर पहुंचे

दोपहर को प्रदर्शनकारी भाजपाई अधीक्षण अभियंता कार्यालय वाहन रैली के रूप में सरकार विरोधी नारे लगाते हुए पहुंचे. इस दौरान अधिकारी कार्यालय छोड़कर नदारद थे. अधिकारियों को मौके पर ना पाकर प्रदर्शनकारी कार्यालय के मुख्य द्वार पर धरना देकर बैठ गए. भ्रष्टाचार के विरोध में नारेबाजी करने लगे . लगभग 1 घंटे बाद सभी अधिकारी कार्यालय पर पहुंचे. जिस पर भाजपा नेता गौरव शर्मा ने उन्हें भ्रष्टाचार व डीपी उपलब्ध कराने में ग्रामीणों से हो रही अवैध चौथ वसूली और अनियमितताओं के खिलाफ कड़ा आक्रोश जताते हुए कहा कि सरकार झूठी घोषणाएं कर रही है. जमीन पर डी पी व अन्य संसाधनों की भारी कमी है.  3 घण्टे बिजली भी नियमित नहीं मिल रही है.

इस दौरान साथ मे गए बड़ी संख्या में पीड़ित ग्रामीणों ने भी खरी खोटी सुनाई. घण्टे भर तक चले घेराव के दौरान फोन नहीं उठाने की शिकायत पर मौके पर ही एस ई बेरवा ने सभी एक्सएन को डांट लगाई और सभी पीड़ितों को 3 दिन में राहत देने का वादा किया. प्रदर्शनकारियों ने शीघ्र ही कार्रवाई न होने पर बड़ा आंदोलन करने की चेतावनी दी.

इस दौरान महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष नूपुर मालव, भाजपा नेता शोजी लाल मीणा ,पार्षद संजय भूटानी, प्रेम जांगिड़, संदीप देवगन, अभिषेक वधवा, पूर्व पार्षद माया गोस्वामी, गौरीशंकर पाराशर पार्षद गोलू नायक, रंजना जोशी, संध्या शर्मा , बाबूलाल नाराणिया, मनफूल किराड़, पप्पू सेनी, सतवीर सिंह, भगवान बैरागी, मुकेश जांगिड़, मनोज मेघवाल सहित सभी कार्यकर्ता आक्रोशित हो कर नारेबाजी की गई.

ये भी पढ़ेंः बीकानेर से वरिष्ठ नागरिक तीर्थ यात्रा का पहला जत्था रवाना, 400 नागरिकों को मिला पहला मौका

ये भी पढ़ेंः राजस्थान- CM गहलोत ने सरकारी नौकरी पाने का सपना किया और भी आसान, आवेदन शुल्क में दी ये बड़ी राहत

Trending news