बूंदी: विद्युत विभाग की अघोषित कटौती के खिलाफ भाजपा हल्ला बोल प्रदर्शन,जानिए पूरा मामला
Advertisement

बूंदी: विद्युत विभाग की अघोषित कटौती के खिलाफ भाजपा हल्ला बोल प्रदर्शन,जानिए पूरा मामला

बूंदी न्यूज: विद्युत विभाग की अघोषित कटौती के खिलाफ भाजपा ने हल्ला बोल प्रदर्शन किया. साथ ही डिस्कॉम एईएन का घेराव कर  खरी खोटी सुनाई. इस दौरान कांग्रेस सरकार के खिलाफ नारेबाजी की गई.

बूंदी: विद्युत विभाग की अघोषित कटौती के खिलाफ भाजपा हल्ला बोल प्रदर्शन,जानिए पूरा मामला

Hindoli, Bundi: भाजपा के कार्यकर्ताओं,पदाधिकारियों ने हल्ला बोल कार्यक्रम के तहत अघोषित बिजली कटौती को लेकर डिस्कॉम विभाग का घेराव कर विरोध प्रदर्शन कर एईएन को खरी खोटी सुनाई.

कांग्रेस सरकार के खिलाफ नारेबाजी

इससे पूर्व तीज के चबूतरे पर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने एकत्रित होते हुए रैली के रूप में उनियारा चौराहा होकर कांग्रेस सरकार के खिलाफ नारेबाजी की.  साथ ही हाथ में तख्तियां लेकर डिस्कॉम कार्यालय पहुंचे. जहां पर कार्यालय का घेराव करते हुए विरोध प्रदर्शन किया. राज्यपाल के नाम सहायक अभियंता को ज्ञापन दिया.

ज्ञापन के माध्यम से विद्युत विभाग में भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए कहा कि किसानों को वक्त पर ट्रांसफार्मर नहीं मिल रहे. जिससे फसलें नष्ट हो रही है. ट्रांसफार्मर देने की एवज में मनमानी वसूली की जा रही है. विद्युत विभाग में अधिकारी के पद रिक्त चल रहे हैं. विद्युत लाइनों के रखरखाव में अभाव व खानापूर्ति,जर्जर पुरानी विद्युत लाइनों के कारण जन धन हानि हो रही है. 

विद्युत विभाग कार्यालय का घेराव करते हुए विरोध प्रदर्शन 

विभाग में भ्रष्टाचार व्याप्त है जिसकी उच्चस्तरीय जांच हो. विभिन्न मांगों को लेकर राज्यपाल के नाम ज्ञापन सहायक अभियंता को सौंपा गया. तकरीबन एक घंटे तक भाजपा कार्यकर्ताओं ने विद्युत विभाग कार्यालय का घेराव करते हुए विरोध प्रदर्शन किया. इस अवसर पर ,प्रधान पदम नागर, सीपी गुंजल, ओम धगाल ,सरपंच सत्यप्रकाश शर्मा शिव प्रसाद देई करवर नैनवा शहर मंडल तथा ग्रामीण मंडल के अध्यक्ष , कन्हैया लाल मीना,मुकेश जिंदल,राजेंद्र सिंह, सोलंकी पूर्व चेयरमैन प्रमोद जैन, कार्यकर्ता पदाधिकारी गण उपस्थित रहे.

इसके बाद कार्यकर्ताओं ने एसडीएम कार्यालय पहुंचकर भीलवाड़ा में हुई नाबालिग की हत्या के आरोपियों सजा दिलाने की मांग को लेकर एसडीएम को ज्ञापन दिया . प्रदर्शन के दौरान प्रशिक्षु डीएसपी दिलीप मीना ,नैनवा , देई,करवर का पुलिस जाब्ता तैनात रहा .

ये भी पढ़ें-

Belly Fat भी ना बढ़े और मीठे की तलब मिट जाए तो डाइट में शामिल करें ये 5 चीजें

Amazon Sale में मिल रही है धमाकेदार छूट, रनिंग शूज से लेकर स्मार्ट टीवी, AC सब सस्ता

रक्षाबंधन पर बहन को दे सकते हैं ये गिफ्ट, जानिए 10 बजट फ्रेंडली ऑप्शन

Railway Recruitment 2023: भारतीय रेलवे में 1300 से ज्यादा पदों पर वैकेंसी, जानिए कैसे करें आवेदन

Trending news