Bundi news: आरोपी तीन साल बाद पुलिस की गिरफ्त में, बूंदी के टॉप दस बदमाशों में शामिल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1782539

Bundi news: आरोपी तीन साल बाद पुलिस की गिरफ्त में, बूंदी के टॉप दस बदमाशों में शामिल

Bundi latest news: राजस्थान के बूंदी जिले में तीन साल पहले इंदरगढ के एक रैस्टोरेंट मालिक पर फायर करने और कार से जान लेवा हमला करने के कुख्यात आरोपी को पुलिस ने शनिवार देर शाम अजमेर से गिरफ्तार किया है.आरोपी बूंदी के टॉप टेन बदमाशो में शामिल है.

 

Bundi news: आरोपी तीन साल बाद पुलिस की गिरफ्त में, बूंदी के टॉप दस बदमाशों में शामिल

Bundi news: राजस्थान के बूंदी जिले में तीन साल पहले इंदरगढ के एक रैस्टोरेंट मालिक पर फायर करने और कार से जान लेवा हमला करने के कुख्यात आरोपी को पुलिस ने शनिवार देर शाम अजमेर से गिरफ्तार किया है.आरोपी बूंदी के टॉप टेन बदमाशो में शामिल है और उस पर पुलिस ने आठ हजार रूपयो का ईनाम घोषित कर रखा था. बूंदी एस पी जय यादव ने बताया कि जिले के टोप टेन बदमाशो मे शामिल विष्णु मीणा को इंदरगढ पुलिस टीम ने गिरफ्तार करने मे सफलता हासिल की है.

जान से मारने का प्रयास 
आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर तीन साल पहले रैस्टोरेंट चलाने वाले जगराम निवासी दुब्बी बनास पुलिस थाना सुरवाल जिला सवाईमाधोपुर हाल मोनिका रेस्टोरेन्ट मालिक ग्राम जयनिवास पुलिस थाना इन्द्रगढ जिला बून्दी पर स्कार्पियो गाड़ी से जान से मारने का प्रयास किया था. यही नही आरोपी ने पिस्टल से फायर भी किया था. तब इसके साथियों ने फरियादी को बुरी तरह मारपीट कर घायल कर दिया था. इस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच के बाद छ आरोपियो गिरफ्तार व एक बालक को निरुद्ध किया था. तभी से इस मामले का मुख्य आरोपी विष्णु फरार चल रहा था. विष्णु तभी से पुलिस की पकड से भागता रहा. यह इतना शातिर बताया कि लोकेशन बदल कर अपना ठिकाना बनाता रहता था.

यह भी पढ़ें- जब आमने-सामने हुए वसुंधरा राजे-सचिन पायलट तो मुस्कुरा कर किया अभिवादन, सियासी गलियारे में बना चर्चा का विषय
 
स्थाई वारंट जारी
यह कोटा जयपुर गुजरात अजमेर बीकानेर गोवा मे काफी समय तक जगह बदल कर रहता रहा. हाल ही मे इंदरगढ कोर्ट ने इसके खिलाफ स्थाई वारंट जारी किया था. जिसकी पालना मे पुलिस टीम तैयार कर सवाईमाधोपुर, सुरवाल, उनियारा, टोंक, सांगानेर, मुरलीपुरा जयपुर मे दबिश दी गयी. इसके बावजुद यह पकड मे नही आया.बाद मे इसकी लोकेशन अजमेर के आसपास पकड मे आई. इस पर इसे पुलिस ने शनिवार देर शाम को अजमेर जिले के विजयनगर थाना ईलाके से डिटेन किया. इस आरोपी को पकडने मे टीम के प्रभारी रामेश्वर प्रसाद हैड कांस्टेबल ब्रजेन्द्रसिहं कांस्टेबल आसुचना प्रभारी संदीप व भुपेन्द्र का विशेष सहयोग रहा.
   

Trending news