Bundi: हिंडोली सीएचसी का लोकार्पण, 1.60 करोड़ की लागत से सुखपुरा सड़क होगा निर्माण, मंत्री चांदना ने किया शिलान्यास
Advertisement

Bundi: हिंडोली सीएचसी का लोकार्पण, 1.60 करोड़ की लागत से सुखपुरा सड़क होगा निर्माण, मंत्री चांदना ने किया शिलान्यास

Bundi News: राजस्थान युवा मामले, खेल तथा सूचना एवं जनसंपर्क राज्यमंत्री हिंडोली क्षेत्रीय विधायक अशोक चांदना गुरुवार को अपने विधानसभा क्षेत्र हिंडोली के दौरे पर रहे. पहले से तय कार्यक्रम के अनुसार मंत्री चांदना ने हिंडोली सीएचसी पहुंचकर 30 से 50 बेड में क्रमोन्नत होने की सुविधाओं का शुभारंभ किया.

Bundi: हिंडोली सीएचसी का लोकार्पण, 1.60 करोड़ की लागत से सुखपुरा सड़क होगा निर्माण, मंत्री चांदना ने किया शिलान्यास

Bundi News: राजस्थान युवा मामले, खेल तथा सूचना एवं जनसंपर्क राज्यमंत्री हिंडोली क्षेत्रीय विधायक अशोक चांदना गुरुवार को अपने विधानसभा क्षेत्र हिंडोली के दौरे पर रहे. पहले से तय कार्यक्रम के अनुसार मंत्री चांदना ने हिंडोली सीएचसी पहुंचकर 30 से 50 बेड में क्रमोन्नत होने की सुविधाओं का शुभारंभ किया. इससे पहले उमर पंचायत के बटवाड़ी गांव पहुंचकर एक करोड़ 80 लाख की लागत से एन एच 52 से बटवाडी तक बनने वाली सड़क का शिलान्यास किया.

अशोक चांदना हिंडोली सीएचसी पहुंचकर किया शुभारंभ

बटवाडी पहुंचने पर ग्रामीणों ने मंत्री चांदना का जोरदार स्वागत किया ग्रामीण ओर बैंडबाजे के साथ घोड़ी पर बैठाकर शिलान्यास स्थल तक लेकर गए. इस दौरान जिला प्रमुख चंद्रावती कवर, व उप जिला प्रमुख बंशीलाल मीणा बूंदी कांग्रेस जिलाध्यक्ष सी.एल.प्रेमी भी साथ में मौजूद रहे. वैदिक मंत्रोचार के साथ शिलान्यास करने के बाद सभा को संबोधित करते हुए मंत्री चांदना ने कहा कि गांव का विकास सड़क से नजर आता है.

मंत्री चांदना का जोरदार स्वागत

उन्होंने हिंडोली के विकास के लिए कोई कमी नहीं छोड़ी हर जगह सड़कों का जाल बिछाया. शिक्षा के क्षेत्र में हिंडोली को अग्रणी स्थान पर लाकर खड़ा कर दिया, क्षेत्र की जनता ने जो उन्हें प्यार और विश्वास दिया उसके लिए आभार जताया. उसके बाद मंत्री चांदना सुखपुरा पहुंचे. जहां सुखपुरा से NH 52 तक बनने वाली सड़क का लोकार्पण किया. सुखपुरा में भी ग्रामीणों ने मंत्री चान्दना का जोरदार स्वागत किया. इसके बाद हिंडोली सीएचसी में 30 बेड से 50 बेड की क्षमता में क्रमोन्नत होने की सुविधाओं के विस्तार का फीता काटकर शुभारंभ किया.

ये भी पढ़ें- टोंक में जयपुर जा रही लोक परिवहन बस को रुकवाकर तोड़फोड़, तलवारों से हमला

बेहतर चिकित्सा सुविधा मिलेगी- मंत्री चांदना

इसके बाद ऑक्सीजन प्लांट, का उद्घाटन किया. इस मौके पर मंत्री चांदना ने कहा कि इस अस्पताल में अब 50 बेड का होने के चलते आमजन को यही पर उचित उपचार की सुविधाएं मिलने लगेगी. अस्पताल में पहले 35 कर्मचारियों का स्टॉफ था जो अब बढ़कर 51 हो गए हैं. 24 कर्मचारियों का स्टॉफ बढ़ा है. इससे बेहतर चिकित्सा सुविधा मिलेगी हिण्डोली क्षेत्र के विकास में किसी प्रकार क़ी कमी नहीं आने दी जायेगी. सड़कों का जाल बिछा दिया है, शिक्षा के क्षेत्र में हिण्डोली क़ी आत्मनिर्भर बनाया.

Trending news