मुख्यमंत्री गहलोत के गलत भाषण पढ़ने के मामले में गुलाबचंद कटारिया ने ली चुटकी, कही ये बात
Advertisement

मुख्यमंत्री गहलोत के गलत भाषण पढ़ने के मामले में गुलाबचंद कटारिया ने ली चुटकी, कही ये बात

उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौर ने गहलोत सरकार के बजट पर निशाना साधते हुए कहा कि यह पहला मौका है जब बजट से पहले बजट की टीम को लीक किया गया. 

मुख्यमंत्री गहलोत के गलत भाषण पढ़ने के मामले में गुलाबचंद कटारिया ने ली चुटकी, कही ये बात

Jaipur: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने वर्तमान कांग्रेस सरकार का आखिरी और पांचवां बजट विधानसभा में पेश किया. सीएम गहलोत ने इस बजट के जरिए सभी वर्गों को साधने की पूरी कोशिश की. वहीं प्रमुख विपक्षी दल बीजेपी ने इस बजट को कपोल कल्पित कोरा कागजी बजट करार दिया.बजट के दौरान मुख्यमंत्री गहलोत के सरकार रिपीट करने की बात पर विपक्ष ने चुटकी ली कि यह पार्टी सरकार में रिपीट होने की दूर तो दूर बल्कि डिलीट होने वाली है.

विधानसभा में प्रतिपक्ष की बजट को लेकर प्रेस कांफ्रेंस आयोजित की गई. नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने कहा कि मुख्यमंत्री बजट की पवित्रता को नहीं समझते. उन्होंने बजट का अपमान किया है. पिछले बजट की घोषणा पूरी नहीं हुई और इस बार भी घोषणाओं का अंबार लगा दिया. मैंने कहा कि बिना बजटीय प्रावधान के घोषणा करना मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का स्वभाव बन गया है. सरकार के पास कमाई का पैसा नहीं है 5 लाख 79 हजार करोड़ का घाटा सरकार ने माना है. सरकार ने घोषणा की लेकिन पैसा कहां है केवल और केवल कर्ज पर डिपेंड है यह सरकार राजस्थान की जनता पर 6 लाख करोड़ से ऊपर का कर्जा आएगा. कटारिया ने दावा किया कि बजट घोषणाए इस जमीन पर नहीं उतरेगी सिर्फ जनता को गुमराह करने के लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बड़ी-बड़ी घोषणा की है.

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के गलत भाषण पढ़ने के मामले में गुलाबचंद कटारिया ने कहा कि यह राजस्थान का इससे ज्यादा दुर्भाग्य नहीं हो सकता की एक वित्त मंत्री गलत बजट पढ़ रहे हैं और बाहर का व्यक्ति बताए कि वह गलत पढ़ रहे हैं. तो इससे ज्यादा दुखद कुछ नहीं हो सकता. मुख्यमंत्री ने बजट का दुरुपयोग किया है. बजट में मुख्यमंत्री ने जनता को मूर्ख बनाने का प्रयास किया है.

गहलोत सपनों के सौदागर, बजट खोदा पहाड़ निकली चुहिया जैसा - राजेंद्र राठौड़

उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौर ने गहलोत सरकार के बजट पर निशाना साधते हुए कहा कि यह पहला मौका है जब बजट से पहले बजट की टीम को लीक किया गया. अगर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत गंभीर होते तो वह पुराना बजट आज सदन में नहीं पड़ते बजट का आधार सिर्फ और सिर्फ कर्जा है चुनाव की वैतरणी पार करने के लिए मुख्यमंत्री ने ताबड़तोड़ घोषणाए की. बजट कपोल कल्पित है केंद्र सरकार के दम पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने यह बजट पेश किया.
राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि बजट खोदा पहाड़ निकली चुहिया जैसा है. किसान आज भी कर्ज माफी का इंतजार कर रहे हैं.‌‌ बजट का पूरा आधार सिर्फ और सिर्फ कर्जा है .

राजस्थान में अब तक पेपर लीक होता था अब बजट भी लीक हो गया - सतीश पूनिया

बजट लेकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने गहलोत सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि अब तक राजस्थान में पेपर लीक होता था लेकिन अब बजट भी लीक हो गया पहले विज्ञापनों से और अब मुख्यमंत्री के आचरण से. पूनिया ने मुख्यमंत्री गहलोत पर तंज कसते हुए कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जादूगर है और उन्होने अपने जादू से नए बजट को ही गायब कर. राजस्थान में कानून व्यवस्था का कोई रोड में बजट में नहीं रखा गया युवाओं को मुक पेपर कराएंगे लेकिन नौकरी नहीं देंगे इस प्रकार की घोषणाएं बजट में हुई. सरकार को रिपीट करने के बयान को लेकर सीएम अशोक गहलोत पर तंज कसते हुए कहा कि यह सरकार और पार्टी ही डिलीट होने वाली है रिपीट नहीं होगी.

मुख्यमंत्री की नीति है कि लगातार कर्ज करते जाओ और घोषणा पूरी करते जाओ . पूनिया ने सीएम गहलोत को '' घोषणाजीवी'' बताया. : राजस्थान का जवान किसान महिला युवा दलित इनकी हकीकत समझ गया. इनकी स्वभाव: ऋणम कृत्वा घृतम पीवेत वाला है. किसानों की जमीन कुर्क कर ली, किसानों ने आत्महत्या कर ली उसका क्या : पूनिया ने गंगानगर में आत्महत्या करने वाले किसानों के नाम भी बताए. बोले, किसान कर्ज माफी होती तो किसान आत्महत्या ना करते.

गहलोत को पायलट का जवाब, 32 सलाखों के पीछे जो बिना हड्डी की जीभ है उसे संभाल कर उपयोग करना चाहिए

Sanchore: छुट्‌टी के दिन स्कूल के स्टोर रूम में युवती के साथ था प्रधानाचार्य,ग्रामीणों ने पकड़कर पीटा

हार्डवेयर व्यापारी से लाखों रुपए की ठगी,पेटीएम अकाउंट अपडेट करने के बहाने हुई ठगी

Trending news