Hanuman Beniwal: राजस्थान में बजट की कई घोषणाएं अच्छी हैं, पर पैसा कहां से आएगा? इनका क्रियान्वयन कैसे होगा
Advertisement

Hanuman Beniwal: राजस्थान में बजट की कई घोषणाएं अच्छी हैं, पर पैसा कहां से आएगा? इनका क्रियान्वयन कैसे होगा

Hanuman Beniwal: राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी सुप्रीमों हनुमान बेनीवाल आज जोधपुर दौरे पर रहे. इस दौरान  सर्किट हाउस में मीडिया से बात करते हुए हनुमान बेनीवाल ने प्रदेश सरकार और केंद्र सरकार के बजट को लेकर निशाना साधा.

 

Hanuman Beniwal: राजस्थान में बजट की कई घोषणाएं अच्छी हैं, पर पैसा कहां से आएगा?  इनका क्रियान्वयन कैसे होगा

Hanuman Beniwal: जोधपुर में आरएलपी सुप्रीमों हनुमान  बेनीवाल ने कहां कि सीएम का बजट ही लीक ही गया, करीब 8 मिनट तक पुराना बजट पढ़ते रहे. ऐसे में अंदाज लगाया जा सकता है कि प्रदेश में अधिकारी कैसे हैं, उन्होंने केंद्र सरकार के बजट पर कहा कि इसमे जो उम्मीद थी वैसा कुछ नही हुआ. जब इसके बारे में उनसे पूछा गया तो उन्होंने कहा कि केंद्र के बजट को 10 में से वह केवल 2 नंबर देते हैं. उन्होंने कहा कि केंद्र में 5 मंन्त्री होते हुए भी एक रेल लाइन नही दिला पाए.

इनकम छूट पर भी बोले. उन्होंने कहां की प्रदेश के बजट से आमजनता को बड़ी उम्मीद थी,लेकिन आवास बजरी पर कुछ नही की, बजरी माफिया पूर्व सीएम, वर्तमान सीएम से लेकर केंद्र के मंत्रियों तक के साथ है. अडानी का नाम नही लो,अडानी देश चला रहा बजरी माफिया प्रदेश की सरकार चला रहा हैं.

भाजपा बिना दूल्हे की बारात है. यहां हर कोई भजपा में सीएम बनने के सपने देख रहा है. उन्होंने कहा कि अग्निपथ की योजना को लेकर हम आंदोलन रैलियां कर रहे हैं, इसे वापस लें, इसके लिए काम कर रहे हैं. पेट्रोल डीजल की कीमतें बढ़ी हैं. महंगाई बढ़ी है, केंद्र सरकार कुछ नहीं कर रही, सरकारी विभाग निजी हाथों में दिए जा रहे हैं.

बीएसएनएल भी बेच देंगे. सरकारी महकमे बेच रहे हैं. उन्होंने प्रदेश सरकार में चिरंजीवी में राशि बढ़ाने,उज्वला में गैस सिलेंडर पांच सौ में देने,किसानों की 2000 यूनिट व घरेलू 100 यूनिट बिजली के साथ ओपीएस पर पूछे सवाल पर कहा कि बजट में घोषणा अच्छी है, लेकिन क्रियान्वयन कैसे होगा पैसे कहां से आएगा?

 बजरी माफिया राजस्थान में आतंक फैला रहा है. प्रदेश की सरकार बेनिटीलेटर पर आ गई. किसानों की बिजली जैसी योजना अच्छी है. घरेलू उपभोक्ताओं की भी राहत दी इससे गरीब को फायदा होगा. उन्होंने राजस्थान के टोल फ्री हो, संविदा कार्मिकों की मांगों पर भी निर्णय हो, पेपर लीक भी भाजपा के समय हुए. किसानों के बेटों को गोलियां मारी गई,लोग भूले नही हैं.

ऐसे में  प्रदेश में भाजपा नही आएगी. केंद्र में मोदी ने एमपी के दो साल के कोटे खत्म कर दिया. दिल्ली में सांसदों की स्थिति खराब है. उनके काम नही होते,भाजपा के तो फिर भी हो जाते दुसरो के नही होते द्वेषता से काम होते हैं.

प्रदेश में भ्रष्टाचार का बोलबाला है और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत केवल अपनी सरकार बचाने में लगे हुए हैं ऐसे में तबादला में कई मंत्री पैसे लेकर मनमर्जी की पोस्टिंग करवा देते हैं.  2024 में प्रदेश की जनता सबक सिखाएगी.सांसदों मंत्रियों को गहलोत भाजपा ने आरएलपी को तोड़ने का खूब प्रयास किया. फिर भी हम तीसरे मोर्चे के रूप में खड़े हैं, बसपा हाथी को तो उठाकर ले गए.

अब पेपर लीक,गैंगेस्टर हर मुद्दे पर आमजनता के साथ खड़े नजर आते हैं. प्रदेश के लोगो के दिलो में बस चुकी आरएलपी. इस बार विधानसभा में डेढ़ सौ से अधिक सीटों पर हम चुनाव लड़ेंगे.  मारवाड़ की तो 43 सीटों पर चुनाव लड़ेंगे.

ये भी पढ़ें- Ajmer: ब्यावर में साधारण सभा में 279.07 करोड़ रु. का प्रस्तावित बजट स्वीकृत, विपक्ष के हंगामें के बीच 7 प्रस्ताव पारित

 

Trending news