Advertisement
photoDetails1rajasthan

Aaj Ka Rashifal: मिथुन, कन्या और तुला के बनेंगे बिगड़े काम, कर्क रहें सतर्क, जानें अपना राशिफल

Aaj Ka Rashifal: आज नवरात्रि का तीसरा दिन है. ज्योतिषी के मुताबिक, आज शुक्रवार का दिन 12 राशियों के लिए बेहद शुभ साबित होने वाला है. 24 मार्च को आज के दिन आपके सितारे बुलंद रहने वाले हैं. कुछ राशि वालों को सावधान रहने की जरूरत है. कुछ राशि वालों को यात्रा पर जाने का मौका मिल सकता है लेकिन बाकी राशि वालों का आज दिन का कैसा गुजरने वाला है, इस बारे में हम आपको बताते हैं.

 

मेष राशि

1/12
मेष राशि

शुक्रवार का दिन इस राशि के जातकों के लिए बड़े बदलाव लेकर आने वाला है. इस दिन मेष राशि के जातक कुछ इमोशनल रह सकते हैं. इनका कोई दोस्त इनके फायदे की खबर लेकर आएगा. दोस्त की बात मानकर आप बढ़िया मुनाफा कर सकते हैं. धार्मिक कार्यों में इनकी रूचि बढ़ेगी और परिवार के साथ जरूरी समय गुजारते हुए अहम मुद्दों पर बातचीत करेंगे.

वृषभ राशि

2/12
वृषभ राशि

इस राशि के जातकों का आज का दिन खर्च भरा साबित होने वाला है. इससे इनकी समस्याएं बढ़ेंगी और इन्हें धन संकट का सामना करना पड़ सकता है. धन की कमी के चलते वृषभ राशि के जातकों के काम भी अटक सकते हैं. बच्चों को लेकर उनकी प्रगति की ओर विशेष ध्यान देना होगा, बाद में वरना पछताना पड़ सकता है. नौकरी पेशा लोगों से उनके बॉस प्रसन्न रहेंगे.

 

मिथुन राशि

3/12
मिथुन राशि

सेवा और उपकार करने के लिए इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी शुभ है. ऐसा करने से समाज में मान प्रतिष्ठा बढ़ेगी, जिससे मिथुन राशि के जातकों का मन काफी प्रसन्न रहेगा. स्टूडेंट्स को परीक्षा में सफलता के लिए और ज्यादा मेहनत करने की जरूरत है तभी उनके सफल होने के चांसेस बढ़ सकते हैं. आज कामकाज में तरक्की मिलेगी. ग्रहस्थ जीवन जी रहे लोगों के लिए आज का दिन सुखमय गुजरने वाला है.

कर्क राशि

4/12
कर्क राशि

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन सुख में गुजरने वाला है. इन्हें पास या फिर दूर की यात्रा का मौका मिल सकता है. कर्क राशि के जातकों के घर आज नए मेहमान का आगमन हो सकता है. परिवार का कोई सदस्य नौकरी के चलते घर से दूर जा सकता है. नौकरी पेशा लोगों को अपने आंख-नाक-कान खुले रखकर काम करना होगा.

 

सिंह राशि

5/12
सिंह राशि

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिलाजुला गुजरने वाला है. बिजनेस में इसमें काफी संघर्षों के बाद उनके लिए आज का दिन अच्छी खबर लेकर आ सकता है. करियर में परेशान युवाओं को आज राहत मिलेगी. पार्टनर की सेहत पर विशेष ध्यान दे नहीं तो अनबन हो सकती है.

 

कन्या राशि

6/12
कन्या राशि

इस राशि के जातकों का आज का दिन अच्छा गुजारने वाला है. यह दिनभर प्रसन्न रहेंगे और अपने कामों को बेहतर बनाने की कोशिश में कामयाब होंगे. दोस्त की बात मानने के चलते इनका कोई बिगड़ा काम बन सकता है. बच्चों की तरफ से कोई अच्छी खबर मिल सकती है. पार्टनर के साथ कहीं घूमने फिरने का प्लान भी बना सकते हैं.

 

तुला राशि

7/12
तुला राशि

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन चुनौतीपूर्ण हो सकता है. किसी पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकती है. किसी काम को लेकर लंबे समय से अगर परेशानी थी तो वह दूर हो जाएगी. चैलेंज से आज आप नहीं घबराएंगे. उनका डटकर सामना करेंगे. मां की सेहत के प्रति आपको सतर्क रहने की जरूरत है नहीं तो उन्हें कोई बड़ी परेशानी हो सकती है.

 

वृश्चिक राशि

8/12
वृश्चिक राशि

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक नहीं है. इनका दिन समस्याओं से भरा हुआ है. इस राशि के लोग अपने रोजमर्रा के कामों को लेकर थोड़ा परेशान रहेंगे उन्हें बहुत ज्यादा बदलाव करने की जरूरत नहीं है. आप थोड़ा काबू रखें. बिजनेस कर रहे लोगों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक गुजरने वाला है. आज घर में किसी रिश्तेदार का आगमन हो सकता है.

 

धनु राशि

9/12
धनु राशि

इस राशि के जातकों को अपने जरूरी कामों को समय पर निपटारा जरूरी होगा. नौकरीपेशा लोग अपने बेहतर काम से खुद को साबित करने की जद्दोजहद करते नजर आएंगे. इससे उनकी परेशानी बढ़ सकती है. पारिवारिक जिम्मेदारियों को भी समय पर पूरा करें नहीं तो दिक्कतें बढ़ सकती हैं. रिश्तो में दरार आ सकती है. अगर किसी मुसीबत से सामना होता भी है तो उसे भगवान के भरोसे छोड़ दें.

 

मकर राशि

10/12
मकर राशि

इस राशि के जातकों को आज का दिन मिलाजुला परिणाम देने वाला है. जल्दबाजी में कोई भी फैसला लेने से बचना होगा. हर काम को लेकर सावधानी बरतनी होगी. नहीं तो बाद में समस्या हो सकती है. स्टूडेंट्स को आगे बढ़ने के लिए कुछ नए रास्ते मिलेंगे. इससे परिवार के सदस्यों में खुशी का माहौल होगा. मकर राशि के जातकों का कोई रुका हुआ काम आज पूरा हो जाएगा.

 

कुंभ राशि

11/12
कुंभ राशि

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहने वाला है. ऑफिस वालों से सतर्क रहने की जरूरत है. उनसे बातचीत करते समय अपनी जरूरी बातों को छिपाना होगा. ऑफिस में आपकी अच्छाई का फायदा उठाया जा सकता है. नौकरी तलाश रहे लोगों के लिए अच्छी खबर मिल सकती है. किसी के कहने पर धन का निवेश ना करें नहीं तो बाद में इसका नुकसान हो सकता है.

 

मीन राशि

12/12
मीन राशि

आज इस राशि के जातकों का दिन खुशियों भरा रहने वाला है. इनका रुका हुआ धन वापस मिलेगा, इसके बारे में उन्होंने पहले सोचा भी नहीं था. दोस्तों के साथ समय गुजारेंगे और खूब मौज मस्ती करेंगे. किसी काम को पूरा करने के लिए आपका इंतजार करना पड़ सकता है. किसी भी काम में जल्दबाजी ना दिखाएं. भौतिक सुविधाओं में आप की वृद्धि होने वाली है.