Advertisement
photoDetails1rajasthan

लिपस्टिक खोलती है लड़कियों के ये राज, बेचारे लड़के-आदमी आज तक रह गए अनजान

Lipstick Personality Test: लड़कियां और महिलाएं लिपस्टिक लगाने की कितनी बड़ी शौकीन होती हैं, इसके बारे में तो आप जानते ही होंगे. आजकल तो लड़कियां कम उम्र से ही लिपस्टिक लगाना शुरू कर देती हैं. अलग-अलग लड़कियों को अलग-अलग तरह के लिपस्टिक के कलर और शेड्स पसंद होते हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि लड़कियों की लिपस्टिक उनके बारे में कई सारे राज खुलती है. 

 

हर एक महिला और लड़की की एक अलग पर्सनालिटी होती

1/6
 हर एक महिला और लड़की की एक अलग पर्सनालिटी होती

जी हां, लिपस्टिक लड़कियों की पर्सनालिटी के बारे में कई बातें खोलती हैं, जिनके बारे में शायद लोगों को पता हो. हर एक महिला और लड़की की एक अलग पर्सनालिटी होती है. अक्सर महिलाएं और लड़कियां अपने हिसाब से ही लिपस्टिक वियर करना पसंद करती. हैं कुछ महिलाएं डार्क कलर की तो कुछ महिलाए लाइट शेड्स की. उनकी यह पसंद ही उनके बारे में कई राज बताती है. इनके बारे में आज हम आपको बताएंगे.

 

रेड लिपस्टिक लवर

2/6
रेड लिपस्टिक लवर

जिन लड़कियों को लाल रंग की लिपस्टिक ज्यादा पसंद होती है, वह उनके हाई लेवल कॉन्फिडेंस को दिखाती है. इससे पता चलता है कि सामने वाली लड़की या महिला काफी एंबिशियस है. कई बार वह एग्रेसिव और डिफेंसिव भी बिहेव करती है. लाल लिपस्टिक लगाने वाली लड़कियां और महिलाएं अपनी ताकत और कमजोरियों के बारे में काफी अच्छे से जानती हैं. इसके साथ ही वह अपने लोगों पर अपने परिवार पर पैसे खर्च करना काफी पसंद करती हैं.

 

न्यूड लिपस्टिक लवर

3/6
न्यूड लिपस्टिक लवर

कुछ लड़कियों को न्यूड कलर की लिपस्टिक लगाना काफी पसंद होता है. इससे सामने वाली लड़की के क्लासिक और सोफिस्टिकेटेड होने का पता चलता है. न्यूड लिपस्टिक लगाने वाली महिलाएं शाई नेचर की भी होती हैं. यह थोड़ा रिजर्व रहना पसंद करती हैं. न्यूड लिपस्टिक लगाने वाली महिलाएं आप को घमंडी या कठोर लग सकती हैं लेकिन अंदर से यह काफी सॉफ्ट होती हैं. न्यूड लिपस्टिक लगाने वाली महिलाएं Down-to-earth रहना पसंद करती हैं. यह लाइफ को लेकर काफी प्रैक्टिकल होती हैं. यह लोगों के बीच रहना पसंद करती हैं.

पिंक लिपस्टिक लवर

4/6
पिंक लिपस्टिक लवर

अक्सर आपने देखा होगा कि ज्यादातर लड़कियों के बारे में कहा जाता है कि उन्हें पिंक कलर बहुत पसंद होता है. अगर आपके पाटनर या फिर गर्लफ्रेंड पिंक कलर की लिपस्टिक लगाती है तो आपको बता दें कि वह बच्चों के नेचर वाली होती हैं. ऐसी लड़कियां काफी एनर्जेटिक होती हैं. पिंक कलर लिपस्टिक पसंद करने वाली लड़कियां पार्टी करना और सोशल होना काफी पसंद करती हैं. उनके दोस्त बहुत जल्दी बन जाते हैं. यह रिस्क टेकर और एडवेंचरस होती हैं. इन लड़कियों को नई जगहों को एक्सप्लोर करना, नए लोगों से मिलना, नई चीजें सीखना काफी पसंद होता है.

 

वाइन लिपस्टिक लवर

5/6
वाइन लिपस्टिक लवर

जिन लड़कियों को वाइन कलर की लिपस्टिक लगाना पसंद होता है, वह नेचर से काफी बोल्ड होती हैं. ये लड़कियां दूसरों का ध्यान खींचना बखूबी जानती हैं. इन्हें लाउड म्यूजिक सुनना काफी पसंद होता है.

प्लम या ब्राउन लिपस्टिक लवर

6/6
प्लम या ब्राउन लिपस्टिक लवर

आजकल की लड़कियों में प्लम या ब्राउन कलर का लिपशेड काफी पसंद किया जाता है पर क्या आप जानते हैं यह लिपशेड पसंद करने वाली लड़कियां और महिलाएं काफी जल्दी चीजों से बोर हो जाती हैं. इन्हें चुनौतियों से डर लगता है. यह किसी भी तरह से चुनौतियां चुनौतियों का सामना करना नहीं चाहती हैं. यह अपने अंदर कई राज छुपाए रहती हैं.