Advertisement
photoDetails1rajasthan

Aaj Ka Rashifal: आज बुलंद हैं मेष, सिंह, कर्क और कन्या राशि के सितारे, हर काम होगा सफल, जानें अपना राशिफल

Aaj Ka Rashifal: आज शनिवार है और देवी दुर्गा के चैत्र नवरात्रि का चौथा दिन है. आज कई जातकों पर एक तरफ जहां माता रानी कृपा बरसाएंगी तो वहीं दूसरी तरफ शनिदेव के कोप का भी भागीदार बन कहते हैं. दिन की शुरुआत अगर राशिफल पढ़कर की जाए तो आप अपने दैनिक कार्यों के प्रति सचेत हो जाते हैं. इससे आप वह काम नहीं करते हैं, जिससे आपको नुकसान होने वाला है तो आज के दिन आपके सितारे क्या कहते हैं और आपको क्या नहीं करना है, इस बारे में हम आप का राशिफल बताते हैं.

 

मेष राशि

1/12
मेष राशि

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक गुजरने वाला है. इनके रुके हुए काम पूरे होंगे. छात्रों के लिए आज का दिन अच्छा गुजरेगा. फालतू का खर्चा ना करें. परिवार के साथ यह लोग समय गुजारेंगे. परिजनों के साथ कठोर वाणी का इस्तेमाल ना करें. पार्टनर से बहस हो सकती है. लव लाइफ अच्छी होती दिखाई दे रही है.

वृषभ राशि

2/12
वृषभ राशि

इस राशि के जातकों को आज अपने मित्रों का पूरा सहयोग मिलेगा. इनके बिजनेस में प्रगति के आसार नजर आ रहे हैं. नौकरी पेशा लोगों को दिए गए कामों को समय को पूरा करना होगा. इस राशि के जातक आज किसी भी तरह से कोई भी लापरवाही ना करें. आज इन्हें राजनीति में सफलता मिलेगी. आज इन्हें बड़े नेताओं से मिलने का अवसर प्राप्त हो सकता है. कहीं घूमने का प्लान की बना सकते हैं.

मिथुन राशि

3/12
मिथुन राशि

इस राशि के जातकों का दिन आज शानदार रहने वाला है. आज किस्मत इनका पूरा साथ देगी. मिथुन राशि के जातकों को आज खूब धन मिलेगा. इनके मन की कोई इच्छा पूरी हो सकती है. वाहन चलाते समय ने सावधानी का ध्यान रखना होगा. बिजनेस यात्रा के लिए बाहर जा सकते हैं. बिजनेस को बढ़ाने के लिए उठाया गया कदम कामयाब रहेगा.

कर्क राशि

4/12
कर्क राशि

इस राशि के जातकों का दिन आज का सफल गुजरने वाला है. बिजनेस कर रहे जातकों को मनचाहा लाभ प्राप्त होगा. आज इनकी आर्थिक स्थिति सुधरेगी.  नौकरी में तरक्की मिलने से यह लोग आज खुश रहेंगे. लवर की कोई बात बुरी लग सकती है. बेरोजगार लोगों को नौकरी मिलने के चांस नजर आ रहे हैं. दोस्त की वजह से कोई पुराना रुका हुआ धन वापस मिल जाएगा. परिवारिक शादी के लिए आज शॉपिंग पर जाएंगे. पार्टनर का पूरा सहयोग मिलेगा.

सिंह राशि

5/12
सिंह राशि

इस राशि के जातकों का आज का दिन खुशी-खुशी गुजरने वाला है. नौकरीपेशा जातकों को सफलता की प्राप्ति होगी. उनके प्रमोशन के चांसेस नजर आ रहे हैं. मकान या फिर जमीन खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो उसमें सफलता मिलेगी. पार्टनर की सेहत का ध्यान रखें. लव लाइफ में थोड़ा परेशान हो सकते हैं. परिजनों के साथ किसी धार्मिक कार्य में शामिल होंगे. संतान की तरफ से कोई अच्छी खबर आपको मिल सकती है.

कन्या राशि

6/12
कन्या राशि

इस राशि के जातकों का आज का दिन शुभ जाने वाला है. आज पूरे दिन एनर्जी से भरा हुआ महसूस करेंगे. अपने रुके हुए कार्य को मिनटों में निपटा डालेंगे. आपको कोई बड़ा धन लाभ होने के आसार नजर आ रहे हैं. बच्चों की पढ़ाई पर ज्यादा खर्चा होगा. घर में किसी नए मेहमान का आगमन हो सकता है. घर के बड़े बुजुर्गों की सेहत में आज उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकता है. पार्टनर के साथ धार्मिक जगह पर घूमने जाएंगे. 

तुला राशि

7/12
तुला राशि

इस राशि के लोगों का आज का दिन मिला-जुला गुजरने वाला है. व्यवसाय कर रह जातक आज बिजनेस में आगे बढ़ेंगे. उनके नए लोगों से कांटेक्ट होंगे. रुका हुआ धन प्राप्त होगा. नौकरी पेशा लोगों को तनाव की स्थिति झेलनी पड़ सकती है. इन्हें अपनी वाणी पर कंट्रोल रखना है. रियल स्टेट और मीडिया से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन काफी बेहतर है. इन्हें नया वाहन का सुख प्राप्त हो सकता है. बच्चों की पढ़ाई पर खर्च बढ़ने से आप थोड़ा परेशान हो सकते हैं. आज आप भाई बहनों के साथ समय गुजारेंगे.

वृश्चिक राशि

8/12
वृश्चिक राशि

इस राशि के लोगों का आज का दिन काफी शानदार गुजरने वाला है. नौकरी पेशा लोगों के लिए अच्छी खबर है. नौकरी पेशा लोगों को नई जॉब का ऑफर मिल सकता है. आज के दिन इस राशि के लोगों को किसी को कोई उधार नहीं देना चाहिए. परिवार की तरफ से पूरा सहयोग मिलेगा. घर में पूजा पाठ का आयोजन हो सकता है. रिश्तेदार कोई अच्छी खबर आपको सुना सकते हैं. परिवार वालों के साथ मिलकर मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होंगे.

धनु राशि

9/12
धनु राशि

इस राशि के जातकों का आज का दिन खुशियों भरा रहेगा. परिवार का सहयोग मिलेगा और ग्रहस्थ जीवन में भी शादीशुदा लोग खुश नजर आएंगे. इस राशि के जातकों का रुका हुआ धन वापस मिलने की संभावना है. आज ये अपनी मां के साथ ननिहाल जा सकते हैं. दोस्तों से बातचीत होगी. नौकरी की तलाश में भटक रहे जातकों को आज रोजगार प्राप्त होगा.

मकर राशि

10/12
मकर राशि

इस राशि के जातकों का आज का दिन अच्छा गुजरने वाला है. स्टूडेंट्स को सफलता मिलेगी. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों को सफलता हासिल होगी. घर से निकलते समय इस राशि के जातक अपने पिताजी का आशीर्वाद जरूर लें. वर्कप्लेस पर आपको सीनियर और जूनियरों का सहयोग मिलेगा. संतान की तरफ से आपको कोई अच्छी खबर मिल सकती है. आज पूजा पाठ में शामिल हो सकते हैं.

कुंभ राशि

11/12
कुंभ राशि

इस राशि के जातकों का आज का दिन काफी सुखद रहने वाला है. आज इन्हें पॉलिटिक्स में सफलता हासिल होगी. यह लव लाइफ को लेकर काफी खुश रहेंगे. पार्टनर के साथ किसी जगह पर बाहर जा सकते हैं. आज आपका पार्टनर आपके लिए कुछ रोमांचक कर सकता है. कुंभ राशि के लोग आज बच्चों के साथ समय गुजारेंगे. इनके घर में नए मेहमान का आगमन हो सकता है. इससे परिवार काफी खुश रहेगा. घर से ऑनलाइन करने वाले जातकों को आज धन लाभ मिलने के आसार हैं.

मीन राशि

12/12
मीन राशि

इस राशि के जातकों का आज का दिन अच्छा गुजरने वाला है. आज रुका हुआ धन मिलेगा. दोस्तों रिश्तेदार कोई तोहफा दे सकते हैं. अगर यह लोग मकान प्लॉट या दुकान खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो उसमें सफलता हासिल होगी. बच्चों के लिए आज यह इन्वेस्ट करेंगे. रिश्तेदारों के द्वारा कोई अच्छा समाचार मिल सकता है. आज परिवार के साथ धार्मिक जगह पर घूमने जाएंगे. माता पिता का सपोर्ट मिलेगा.