मंत्री भंवर सिंह भाटी ने किया खुलासा, बोले- BJP ने सत्ता गिराने के लिए 35 करोड़ का दिया ऑफर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1782080

मंत्री भंवर सिंह भाटी ने किया खुलासा, बोले- BJP ने सत्ता गिराने के लिए 35 करोड़ का दिया ऑफर

बीकानेर न्यूज: मंत्री भंवर सिंह भाटी ने बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने कहा कि BJP ने सत्ता गिराने के लिए 35 करोड़ का ऑफर दिया था.राजस्थान के स्वाभिमानी विधायकों ने 35 करोड़ को ठुकरा दिया.

मंत्री भंवर सिंह भाटी ने किया खुलासा, बोले- BJP ने सत्ता गिराने के लिए 35 करोड़ का दिया ऑफर

बीकानेर: ऊर्जा मंत्री भंवर सिंह भाटी बीकानेर में ज़ी मीडिया से खास बातचीत की. इस दौरान उन्होंने एक बड़ा बयान दिया है.भंवर सिंह भाटी ने कहा कि बीजेपी के लोग सत्ता गिराने के लिए 35 करोड़ रुपए देने आये. राजस्थान के स्वाभिमानी विधायकों ने उन 35 करोड़ को ठुकरा दिया.

पैसे के बल पर मध्यप्रदेश में सरकार गिराई- भाटी

भाटी ने आरोप लगाते हुए कहा कि पैसे के बल पर मध्यप्रदेश में सरकार गिराई गई. उन्होंने सवाल उठाए कि ये पैसा कहां से आया. उन्होंने कहा कि ये भ्रष्टाचार का पैसा था. बीजेपी ने जनता को कोई राहत नहीं दी. 

हर सवाल का जवाब देने के लिये तैयार- ऊर्जा मंत्री भाटी

उन्होंने कहा कि मैं बीजेपी को चैलेंज करता हूं कि वो विधानसभा में सवाल करें हम उसका जवाब देने के लिये तैयार हैं. भाटी ने कहा कि जनता को गुमराह करके ओछी राजनीति बीजेपी कर रही है.बीजेपी के पास मुद्दे नहीं हैं. पिछले पांच साल में प्रदेश में काम हुए,लेकिन मेरे विधानसभा में जो काम 75 सालों में नहीं हुए वो हमने किए.

 भ्रष्टाचार में बीजेपी ने सभी रिकॉर्ड तोड़- भंवर सिंह भाटी

भाटी ने कहा कि कोलायत में हमने काम के कई कीर्तिमान स्थापित किए. आचार संहिता तक अगर में पांच उद्घाटन करूं तो भी कम पड़ेगा. इतने काम चल रहे हैं. पीएम का भाषण राष्ट्रीयस्तर का होना चाहिए था,लोकल नेताओं ने ही झूठा भाषण दिया वो उन्होंने बोल दिया. भ्रष्टाचार में बीजेपी ने सभी रिकॉर्ड तोड़ दिये. अंबानी,अड़ानी को आगे बढ़ाया जा रहा है.

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather News: राजस्थान में फिर आएगा मानसून, इन जिलों में भारी बारिश का अलर्ट

यह भी पढ़ेंः बागेश्वर महाराज पीते हैं ऐसी चाय, आप भी जानें बनाने का अनोखा तरीका

यह भी पढ़ेंः टेस्ट में पहला शतक ठोकने के बाद "राजस्थान रॉयल्स" के शेर का इस अंदाज में हुआ स्वागत

Trending news